whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं दिनेश यादव, जो वोट के साथ मांग रहे नोट, सामने आया Video

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं। इस बीच मध्य प्रदेश में अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार किए जा रहे हैं। एक प्रत्याशी लोगों से वोट के साथ नोट भी मांग रहे हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं दिनेश यादव?
10:33 PM Mar 29, 2024 IST | Deepak Pandey
कौन हैं दिनेश यादव  जो वोट के साथ मांग रहे नोट  सामने आया video
कौन हैं दिनेश यादव।

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होगा। इससे पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं। कांग्रेस के एक प्रत्याशी इसे मुद्दे बनाते हुए अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वे लोगों से वोट के साथ-साथ नोट भी मांग रहे हैं। इसे लेकर वीडियो भी सामने आया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव?

कौन हैं दिनेश यादव

दिनेश यादव कांग्रेस के नेता हैं। वे मध्यम वर्ग के कारोबारी हैं। पिछले कई सालों से वे राजनीति में सक्रिय हैं, इसलिए उनकी छवि राजनेता की है। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की जबलपुर लोकसभा सीट से दिनेश यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। हालांकि, दिनेश यादव की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है।

यह भी पढे़ं : लालू यादव की राह पर चल पड़े बाहुबली, पत्नियों को बनाया उम्मीदवार, जानें कौन-कौन हैं चुनावी मैदान में

वोट के साथ मांग रहे नोट

जबलपुर से कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश यादव ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। वे प्रचार के दौरान लोगों से वोट के साथ-साथ पैसे भी मांग रहे हैं। उनके चुनाव प्रचार के इस अनोखे तरीके की क्षेत्र में चर्चा हो रही है। दिनेश यादव हर मतदाता से 10 रुपये मांग रहे हैं। इस पर मतदाता भी खुशी-खुशी उन्हें पैसे दे रहे हैं।

यह भी पढे़ं : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की 9वीं सूची, देखें लिस्ट में किस-किस का नाम

कांग्रेस प्रत्याशी ने पैसे मांगने की बताई वजह

कांग्रेस नेता दिनेश यादव चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को बता रहे हैं कि कांग्रेस के बैंक अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं। ऐसे में चुनाव लड़ने के लिए ना तो पार्टी के पास पैसे हैं और ना ही मेरे पास। ऐसे में वे वोट मांगने के लिए लोगों के पास जा सकते हैं, लेकिन अन्य कार्यों के लिए पैसों की जरूरत पड़ेगी, इसलिए आप लोगों से आर्थिक मदद की उम्मीद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो