whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मध्य प्रदेश के सीधी से भाजपा उम्मीदवार डॉ. राजेश मिश्रा ने भरा नामांकन, CM बोले- अबकी बार 29 की 29 करेंगे पार

MP Lok Sabha Election 2024 BJP: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में सीधी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान सीएम मोहन यादव के अलावा डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल भी मौके पर मौजूद रहे।
07:18 PM Mar 20, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के सीधी से भाजपा उम्मीदवार डॉ  राजेश मिश्रा ने भरा नामांकन  cm बोले  अबकी बार 29 की 29 करेंगे पार
बीजेपी प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा ने दाखिल किया नामांकन

MP Lok Sabha Election 2024 BJP: मध्य प्रदेश में पहले चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कई प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। वहीं सीधी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा ने बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में अपना पर्चा भरा। इस दौरान सीएम मोहन यादव के अलावा डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल भी मौके पर मौजूद रहे।

चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे सीएम यादव 

मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को चुनावी प्रचार-प्रसार काम में व्यस्त दिखाए गए। सबसे पहले सीएम मोहन यादव ने सीधी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार डॉ. राजेश मिश्रा का नामांकन भरवाने गए। यहां उन्होंने डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला और कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ डॉ. राजेश मिश्रा का पर्चा भरवाया। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए सीधी में ही एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस के खिलाफ कई वार किए।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव को लेकर सख्त हुए मध्य प्रदेश के चुनाव अधिकारी, जानें कहां चलेंगे मतदाता जागरुकता अभियान?

भाजपा उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

बता दें कि सीधी से डॉ. राजेश मिश्रा के साथ शहडोल से भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह ने भी आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इनके अलावा विंध्य के 2 लोकसभा सीट से भाजपा के दोनों उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। पहले चरण में राज्य के अंदर जहां-जहां वोटिंग होनी है, उन सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फॉर्म भरने शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश में पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को सीधी, मंडला, शहडोल, जबलपुर, बालाघाट और छिंदवाड़ा में होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो