whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वॉशरूम भी नहीं जा पाते...पढ़ने भी नहीं देते'..12वीं में फर्स्‍ट ड‍िवीजन लाने वाली छात्रा ने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग

Madhya Pradesh Barwaha Girl Suicide: मध्य प्रदेश के बड़वाह में एक नाबालिग युवती ने खुदखुशी कर ली है। तीन दिन पहले पूजा चौहान ने एमपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा फर्स्ट डिविजन से पास की थी। तो आखिर तीन दिन बाद ऐसा क्या हुआ कि पूजा ने अपनी जान दे दी? पूजा ने सुसाइड नोट लिखकर खुदखुशी की वजह बताई है।
12:52 PM Apr 27, 2024 IST | Sakshi Pandey
 वॉशरूम भी नहीं जा पाते   पढ़ने भी नहीं देते   12वीं में फर्स्‍ट ड‍िवीजन लाने वाली छात्रा ने पेट्रोल डाल खुद को लगाई आग

Madhya Pradesh Barwaha Girl Suicide: 24 अप्रैल 2024 यानी आज से तीन दिन पहले मध्य प्रदेश ने 12वीं के नतीजे जारी किए थे, जिसमें बड़वाह की रहने वाली पूजा चौहान ने फर्स्ट डिविजन के साथ इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। पढ़ाई में अव्वल और जिंदगी में कुछ दिखाने का ख्वाब देखने वाली पूजा ने खुदखुशी कर ली। तीन दिन पहले रिजल्ट की खुशियां मनाने वाली पूजा ने अचानक अपनी जान क्यों ली? इस सवाल का जवाब पूजा के उस सुसाइड नोट में है, जिसके आखिरी शब्द हैं 'सॉरी मां'।

पिता से परेशान थी पूजा

पूजा चौहान की सुसाइड के जिम्मेदार तो कई हैं। मगर इस घटना के सबसे बड़े दोषी पूजा के पिता मीणा चौहान हैं। दरअसल पिता के शराब पीने की लत से परेशान होकर पूजा ने इतना बड़ा कदम उठाया है। पूजा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि पिता हर रोज शराब पीकर मां को मारते-पीटते थे और मां के सथ हिंसा करते थे। पूजा इससे काफी दुखी थी। पूजा के अनुसार पिता के डर से पूजा वॉशरूम भी नहीं जा पाती थी और ना ही वो पढ़ पा रही थी।

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

पूजा ने पिता की शिकायत पुलिस में की। मगर एमपी पुलिस सोती रही। आखिर में तंग आकर पूजा घर की छत पर गई और खुदपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। पूजा को इंदौर स्थित अस्पताल ले जाया गया। मगर पूजा का 90 प्रतिशत शरीर जल चुका था और अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में पूजा ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पूजा ने अपने सुसाइड नोट में कई लोगों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पूजा ने लिखा उसके पापा माणा चौहान उसकी मौत के जिम्मेदार हैं। मगर इसके अलावा बड़वाह पुलिस और शराब बेचने वाले भी पूजा के सुसाइड के जिम्मेदार हैं। पूजा के अनुसार सुसाइड जैसा कदम उठाने से पहले उसने कई बार पुलिस की मदद मांगनी चाही और 100 नंबर पर फोन लगाया। मगर पुलिस ने मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया।

Pooja chauhan suicide

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो