whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bageshwar Dham से लौट रहे राजस्थान के 4 लोगों की मौत, CM मोहन यादव ने की राहत राशि का ऐलान

Road Accident In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत का दुखद समाचार मिला।
04:26 PM Sep 07, 2024 IST | Deepti Sharma
bageshwar dham से लौट रहे राजस्थान के 4 लोगों की मौत  cm मोहन यादव ने की राहत राशि का ऐलान
road accident news

Road Accident In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में शनिवार तड़के एक एसयूवी के ट्रक से टकराने से उसमें सवार राजस्थान के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना लातेरी थाना क्षेत्र में ब्यावरा-बीना राजमार्ग पर तड़के करीब चार बजे हुई। उन्होंने कहा कि राजस्थान के झालावाड़ से सात महिलाओं समेत 10 लोगों का एक समूह बागेश्वर धाम तीर्थयात्रा से लौट रहा था, तभी उनकी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो महिलाओं और दो पुरुषों की मौत हो गई।

अधिकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान किशनलाल लोढ़ा (60), विनोद कुमार माली (34), वर्दी बाई लोढ़ा (70) और राजबाई भील (48) के रूप में हुई है। जिला प्रशासन को गंभीर रूप से घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं।

CM मोहन ने किया मदद का ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि विदिशा जिले के लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय सड़क दुर्घटना में राजस्थान के झालावाड़ जिले के चार लोगों की मौत का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। जिला प्रशासन को गंभीर रूप से घायलों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पीड़ितों के परिजनों को उचित आर्थिक सहायता प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें-  CM मोहन यादव ने बुलाई अल्पसंख्यक विभाग की बैठक, जाति प्रमाण पत्र को लेकर दिए ये निर्देश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो