whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चार धाम यात्रा पर मरने वाले 3 श्रद्धालुओं परिवार को मिलेगी सहायता राशि, CM मोहन यादव की घोषणा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: चार धाम यात्रा के दौरान मरने वाले मध्य प्रदेश के 3 तीर्थयात्रियों की मौत पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया है, साथ ही मृतकों के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।
11:29 AM May 16, 2024 IST | Pooja Mishra
चार धाम यात्रा पर मरने वाले 3 श्रद्धालुओं परिवार को मिलेगी सहायता राशि  cm मोहन यादव की घोषणा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: उत्तराखंड में चारों धाम के कपाट खुल गए हैं, इसी के साथ लोगों की यात्रा धाम यात्रा भी शुरू हो गई है। लेकिन इसके साथ ही पहाड़ों की सड़कों पर जाम का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी जाम में फंसे रहने की वजह से मध्य प्रदेश के 3 तीर्थयात्रियों की जान चली गई। ये तीनों लोग चार धाम यात्रा के लिए उत्तराखंड गए थे, वहां जाम में फंसे रहने के कारण इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख व्यक्त किया है, साथ ही मृतकों के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है।

सीएम मोहन ने जताया दुख

जानकारी के अनुसार चार धाम की यात्रा पर निकले इन तीनों तीर्थयात्रियों की मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं सीएम मोहन यादव ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त करते हुए अपने X हैंडर पर उनके के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि चार धाम यात्रा पर गए मध्य प्रदेश के 3 श्रद्धालुओं की जाम में फंसने की वजह से हुई असामयिक मृत्यु हो गई। भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दें और उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दें। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अंतरिम सहायता राशि देने की घोषणा की। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने चार धाम यात्रा में गए प्रदेश के श्रद्धालुओं के लिए 3 हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में बारिश ने दी लोगों को गर्मी से राहत, विभाग ने जारी किया यलो-ऑरेंज अलर्ट

धार में हुआ भीषण सड़क हादसा 

मध्य प्रदेश के धार में बीती रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर घाटाबिल्लोद बाइपास पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो