चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

देवास-शाजापुर में मुख्यमंत्री मोहन यादव की ललकार, बोले- 13 मई-कांग्रेस गई

CM Mohan Yadav Attack on Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देवास-शाजापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भगवान श्रीराम का नाम लिया और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने यह भी कहा कि 'इधर, 13 मई हुई.... कांग्रेस गई'।
01:51 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला
Advertisement

CM Mohan Yadav Attack on Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं। सीएम मोहन यादव प्रदेश के हर एक क्षेत्र और जिले में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। रविवार को सीएम मोहन यादव देवास-शाजापुर लोकसभा की कालापीपल विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा में शामिल हुए। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए भगवान श्रीराम का नाम लिया और कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने यह भी कहा कि 'इधर, 13 मई हुई.... कांग्रेस गई'।

Advertisement

कांग्रेस पर सीएम मोहन का तंज

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि आने वाली 13 मई को आप सबके उंगली में कमल के फूल रूपी सुदर्शन चक्र आएगा। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 'इधर, 13 मई हुई.... कांग्रेस गई... ', उन्होंने यह भी कहा कि यहां 35 से ज्यादा ऐसे जिले हैं, जहां कांग्रेस का नामोनिशान खत्म हो गया है। भारी बहुमत से भाजपा फिर से जीतेगी और नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके साथ ही सीएम ने लोगों से संकल्प करवाया कि वह वोटिंग डे के दिन कितनी भी गर्मी पड़े, शादी ब्याह... कहीं भी जाना हो... लेकिन सबसे पहले वोट डालेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘तीर धनुष रखने वाले आदिवासी भाइयों का प्रभु श्रीराम से है सीधा संबंध’- बैतूल में बोले MP सीएम मोहन यादव

Advertisement

लोगों से सीएम मोहन की अपील 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि आप लोगों ने अपना पहला वोट दुनिया में भारत का मान बढ़ाने के लिए दिया था। दूसरा वोट भगवान श्रीराम जी को तंबू से मंदिर में लाने के लिए दिया था। भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण तक कांग्रेस ने ठुकराया था। अब 13 मई को जनता इसका कांग्रेस को जवाब देगी। तीसरी बार नरेन्द्र मोदी जी को वोट दोगे... तो मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण मुस्कुराएंगे।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement