whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दलित-पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहती है कांग्रेस', CM मोहन यादव का कांग्रेस पर वार

CM Mohan Yadav Attack on Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक सभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस दलित-पिछड़ों का आरक्षण कम करके मुस्लिमों को देना चाहती है।
04:21 PM May 25, 2024 IST | Pooja Mishra
 दलित पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को देना चाहती है कांग्रेस   cm मोहन यादव का कांग्रेस पर वार

CM Mohan Yadav Attack on Congress: मध्य प्रदेश में चौथे चरण के साथ ही लोकसभा चुनाव संपन्न हो गए हैं। इसके बाद से ही प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव दूसरे राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। बीते दिन सीएम मोहन यादव तेलंगाना के हनमकोंडा में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रबुद्धजन सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने 50-60 साल तक पूरे देश को ठगा है, उनकी सरकारें भ्रष्टाचार के दल-दल में डूबी हुई हैं। कांग्रेस दलित-पिछड़ों का आरक्षण कम करके मुस्लिमों को देना चाहती है।

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार

सीएम मोहन यादव ने कहा कि 50-60 साल तक कांग्रेस ने पूरे देश को ठगने का काम किया है। कांग्रेस के नेता और उनकी सरकारें भ्रष्टाचार के दल-दल में डूबी हुई हैं। कांग्रेस दलित-पिछड़ों का आरक्षण कम करके मुस्लिमों को देना चाहती है। कांग्रेस का नया शिगूफा धर्म आधारित वोट जिहाद है। वोट के लिए कांग्रेस की ऐसी छोटी मानसिकता को आपको सिरे से उखाड़ कर फेंकना ही होगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी की गारंटी हैं कि दलित-पिछड़ों का आरक्षण न कभी खत्म होगा और न ही धर्म के नाम पर बंटेगा।

यह भी पढ़ें: MP: नर्सिंग घोटाले में बड़ा खुलासा; 10 कॉलेजों पर उठे सवाल, पते पर नहीं पहुंचा कॉउंसिल का लेटर

नक्सलवाद पर कांग्रेस को घेरा

सीएम मोहन यादव ने नक्सलवाद पर भी कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राज्य की जनता नक्सलवाद से पीड़ित है। मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार ने नक्सलवाद का खात्मा कर दिया है। मोदी की सरकार आने वाले 5 सालों में पूरे देश से नक्सलवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके साथ ही उन्होंने पूछ के आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पहले भी भारत के दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारा गया है। इंडी गठबंधन को धिक्कार है, जो जवानों के शौर्य और शहादत पर सवाल उठाकर उनका अपमान करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो