whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैम पित्रोदा पर भड़के सीएम मोहन यादव, बोले- कैसा है कांग्रेस का गुरु

CM Mohan Yadav Attack on Sam Pitroda: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सैम पित्रोदा पर निशाना साधते हुए कहा कि सैम पित्रोदा कांग्रेस कैसे गुरु है, जो अपने शिष्य का भला करने के लिए निकलते हैं और बुरा कर देते हैं।
12:08 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
सैम पित्रोदा पर भड़के सीएम मोहन यादव  बोले  कैसा है कांग्रेस का गुरु

CM Mohan Yadav Attack on Sam Pitroda: मध्य प्रदेश की 8 सीटों पर आज चौथे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग की जा रही है। आज प्रदेश के इंदौर, देवास, धार, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, रतलाम और उज्जैन सीट पर वोटिंग की जा रही है। सीएम मोहन यादव ने भी आज सुबह उज्जैन में अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और सैम पित्रोदा को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम मोहन यादव ने सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कहा कि ये कांग्रेस कैसा गुरु है अपने शिष्य का भला करने के लिए निकलते हैं और बुरा कर देते हैं। ये को कांग्रेस नहीं रहने देंगे।

सैम पित्रोदा पर सीएम मोहन का वार 

सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज सकते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि सैम पित्रोदा कांग्रेस के ये कैसे गुरु हैं, जो शिष्य का भला करने लिए निकलते हैं और बुरा कर देते हैं। ये कांग्रेस को कांग्रेस नहीं रहने देंगे। अंग्रेजों का प्रसाद है कांग्रेस, उसे हरा कर घर भेजेंगे। हम सबके अंदर शोले जल रहे हैं। कांग्रेस में वैसे भी कुछ बचा नहीं है, जो बचे वो पेड़ के ऊपर चढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाजपा की सरकार मतलब जनता की सरकार’, देपालपुर की जनसभा में CM मोहन यादव की दहाड़

भाजपा कार्यालय में महिला वार रूम

बता दें कि भाजपा कार्यालय में अलग से महिला वार रूम बनाया गया है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह ने आज सुबह ही इस महिला वार्ड रूम का जायजा लिया है। इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महिलाओं का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए इस प्रयोग किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने इंदौर में कम मतदान प्रतिशत पर भी बात की और कहा कि इंदौर में अभी और मतदान होना है। महिला टीम का इंदौर पर ज्यादा फोकस हो गया है। इंदौर के लोग जागरूक होकर मतदान कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो