whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस छोड़ गए', मुंबई में विपक्षियों पर जमकर बरसे मोहन यादव

CM Mohan Yadav Attack Opposition: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस को छोड़ गए।
07:31 PM May 18, 2024 IST | Pooja Mishra
 अंग्रेज चले गए  लेकिन कांग्रेस छोड़ गए   मुंबई में विपक्षियों पर जमकर बरसे मोहन यादव

CM Mohan Yadav Attack Opposition: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों पार्टी के लिए जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के तहत ही शनिवार को सीएम मोहन यादव मुंबई पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने केजरीवाल से लेकर कांग्रेस और उद्धव ठाकरे समेत सभी विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि भारत से अंग्रेज चले गए, लेकिन कांग्रेस को छोड़ गए। कांग्रेस भी फूट डालो और राज करो की राजनीति करती है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि उन्हें इस बात को कहने में कोई गर्व नहीं है कि अंग्रेज चले गए, लेकिन भारत में कांग्रेस को छोड़ गए। ये लोग आज भी फूट डालो और राज करो की राजनीति करते हैं। बीते दिन राहुल गांधी ने कहा था कि वह अपने पिता के साथ सालों पहले भारत आए थे, तब यहां कोई काम नहीं हुआ। लेकिन इनका तो पूरा परिवार यहीं से चुनाव लड़ रहा है। कांग्रेस ने खुद 100 बार से ज्यादा संविधान में संशोधन किया है और आज ये संविधान की बात करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान के समय देश में जो काम हो रहा है उसको लेकर सिर्फ कांग्रेस को ही दुख हो रहा है।

यह भी पढ़ें: हाथों में हरी चूड़ियां, सोलह श्रृंगार कर फंदे पर झूला; पुलिस के लिए पहेली बनी B.sc के छात्र की आत्महत्या

सीएम मोहन विपक्ष को लिया आड़े हाथ 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने केजरीवाल के जेल जाने वाले मामले भी कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि सबको जेल में डालने का रिकॉर्ड तो कांग्रेस का है, उल्टा चोर कोतवाल पर डाले। उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर तंज कसते हुए कहा कि इसमें तो मथुरा का नाम ही नहीं है। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के नाम के लिए हाई कोर्ट गए। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उन्हें दुख है इस समय उद्धव ठाकरे इस तरह की बाते कह रहे है। उन्होंने उज्जवल निकम को लेकर जो कहा था उसे लेकर उन्हें डूब मरना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो