whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान, 2 लाख नई भर्तियों की तैयारी में राज्य सरकार, जाने पूरी डिटेल

CM Mohan Yadav Big Announcement For Govt Recruitments: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश की नई भर्तियों को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।
01:02 PM Jul 17, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव का बड़ा ऐलान  2 लाख नई भर्तियों की तैयारी में राज्य सरकार  जाने पूरी डिटेल

CM Mohan Yadav Big Announcement For Govt Recruitments: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पूरी ताकत के साथ प्रदेश के विकास में लगे हुए है। हाल ही में सीएम मोहन यादव छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा कृषि उपज मंडी प्रागंण में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने 127 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया है। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार जल्द ही अलग- अलग विभाग में 2 लाख नई भर्तियां निकालने वाली है। इसके अलावा राज्य सरकार विद्यार्थियों की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों में भी मदद करेगी।

2 लाख नई भर्तियां निकालने की तैयारी

अपने संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर के बढ़ाने के लिए महाकौशल ट्रेनिंग देने के साथ-साथ पूरे प्रदेश में चेन इंडस्ट्री को स्टेब्लिश्ड करेगी। इससे राज्य के युवाओं को रोजगार के लिए नए अवसर मिलेंगे। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने बताया कि राज्य सरकार 2 लाख नई भर्तियां निकालने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा प्रदेश के विद्यार्थियों को इस तरह की सरकारी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में भी राज्य सरकार पूरी मदद करेगी। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के रहने, खाने से लेकर कोचिंग की फीस तक की व्यवस्था करेगी।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव जीतने के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे CM मोहन यादव, बोले- जनता के भरोसे पर खरी उतरेगी सरकार

विद्यार्थियों के सपने साकार करेगी सरकार

इसके बाद सीएम मोहन यादव ने जिला प्रशासन ऐसे विद्यार्थियों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि अब विद्यार्थियों के सपनों को साकार करने में सरकार उनकी पूरी मदद करेगी। इस कार्यक्रम के दौरान ही कई अलग-अलग योजनाएं लोगों तक पहुंचाई गई हैं। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों और किसानों के हक की रक्षा की गारंटी राज्य सरकार की है। जनता से किए वादे को पूरा करने की शुरुआत हो गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो