whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्षिप्रा नदी में CM मोहन यादव ने लगाई डुबकी और गोते, बोले- जब 'मां' पर सवाल उठते हैं तो दुख होता है

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव में क्षिप्रा नदी में डुबकी लगाई। साथ ही कहा कि बहुत दुख होता है जब लोग मां क्षिप्रा पर सवाल उठाते हैं।
05:46 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
क्षिप्रा नदी में cm मोहन यादव ने लगाई डुबकी और गोते  बोले  जब  मां  पर सवाल उठते हैं तो दुख होता है
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रचास में काफी व्यस्त हैं। ऐसे में इस बीच सीएम मोहन यादव गुरुवार को उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले मां क्षिप्रा नदी में डुबकी लगाई। इतना ही नहीं, सीएम मोहन यादव को इस दौरान नदी में गोता लगाकर तैरते हुए देखा गया है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने मां क्षिप्रा का पूजन-अर्चन कर चुनरी चढ़ाई। सीएम मोहन यादव ने अपने इस नदी स्नान से उस मुद्दे पर भी विराम लगा दिया, जो क्षिप्रा नदी को लेकर उठ रहे थे।

सीएम मोहन का विपक्ष को जवाब

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से क्षिप्रा नदी को लेकर राजनीतिक मुद्दा बना कर विपक्ष बार-बार राज्य सरकार पर निशाना साध रही थी। विपक्ष का आरोप था कि क्षिप्रा नदी में गंदे नाले और कान्हा नदी की गंदगी मिल रही है। विपक्ष के इन आरोपों के बीच गुरुवार को सीएम मोहन यादव उज्जैन के क्षिप्रा नदी के दत्त अखाड़ा घाट पहुंचे। यहां उन्होंने सबके सामने नदी में डुबकी और गोते लगाएं। साथ ही मां क्षिप्रा की पूजन-अर्चना भी की।

यह भी पढ़ें: ‘कंगना रनौत को किसी की प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं, कर देती हैं बोलती बंद’, उमा भारती ने तारीफ

महाकाल की नगरी में 33 करोड़ देवी-देवता

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग चुनावी राजनीति के लिए क्षिप्रा नदी में प्रदूषण होने की बात कर रहे हैं, उन्हें कहना चाहूंगा कि उज्जैन की पहचान मां क्षिप्रा से है। महाकाल की नगरी में 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास है। हमारी परंपरा है कि मां क्षिप्रा के पावन तट पर स्नान के बाद पूजा-अर्चना की जाती है। बहुत दुख होता है जब लोग मां क्षिप्रा पर सवाल उठाते हैं। हमारी कोशिश है कि इसकी पवित्रता बनी रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो