whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MP: दमोह सड़क हादसे पर CM मोहन यादव जताया दुख, मृतकों के परिवारों को मिलेंगे 2-2 लाख रुपये

CM Mohan Yadav on Damoh Road Accident: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को दमोह में भीषण सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।
06:46 PM Sep 24, 2024 IST | Pooja Mishra
mp  दमोह सड़क हादसे पर cm मोहन यादव जताया दुख  मृतकों के परिवारों को मिलेंगे 2 2 लाख रुपये

CM Mohan Yadav on Damoh Road Accident: मध्य प्रदेश के दमोह में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्रियों से भरी ऑटो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस और डॉक्टरों की टीम पहुंची। पुलिस ने सबसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस खौफनाक हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी दुख जताया है। साथ ही इस हादसे में लापरवाही करने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

सीएम मोहन ने हादसे पर जताया दुख

सीएम मोहन यादव ने अपने ऑफिशियल X अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए इस हादसे में पर दुख जताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि दमोह जिले के दमोह-कटनी स्टेट हाईवे पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में कई अनमोल जिंदगियों के दुनिया से जाने की दुखद खबर मिली है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि भीषण हादसे में लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदारों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने घोषणा की कि राज्य सरकार की तरफ से मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh की मोहन यादव कैबिनेट में इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, किसानों को मिलेगी सौगात, पढ़ें डिटेल

पीड़ित परिवार के साथ राज्य सरकार

सीएम मोहन यादव ने अपनी पोस्ट में आगे पीड़ित परिवार के लिए लिखा कि वह परमेश्वर से दिवंगत लोगों की आत्म की शांति देने और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो