खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM मोहन यादव ने सांसदों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, दिया यह बड़ा टास्क

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश के सभी सांसदों को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। आइए जानते है क्या सबसे बड़ा टास्क...
01:53 PM Jul 12, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव राज्य को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए का नए-नए रास्ते तलाश रहे हैं। इसके अलावा सीएम मोहन यादव प्रदेश के लोगों को भी एक बेहतरीन व्यवस्थाएं देने पर भी काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार (12 जुलाई 2024) को प्रदेश के सभी सांसदों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में सीएम मोहन यादव ने सभी सांसदों को एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। सीएम मोहन यादव द्वारा दी गई जिम्मेदारी में सांसदों के लिए समय सीमा एक बड़ा टास्क होने वाला है।

Advertisement

सीएम मोहन ने सांसदों को सौंपी जिम्मेदारी

दरअसल, सीएम मोहन यादव ने सभी सांसदों को प्रदेश में सालों से अटके केंद्र सरकार के प्रोजेक्ट पर अमल करने का काम दिया है। सीएम मोहन ने कहा कि सांसदों को तय समय सीमा में प्रोजेक्ट को पूरे करने में आ रही परेशानिओं और कठिनाइयों को दूर करने और उसके बाद केंद्र सरकार से कॉडिनेशन करने के लिए कहा है। इसके साथ तय समय सीमा में ही प्रोजेक्ट पर धरातल में उतारने का भी काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देश में 100 प्रतिशत तक पहुंचेगा 4G पेनिट्रेशन, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने बताया प्लान

Advertisement

क्या बोले सांसद आलोक शर्मा?

सीएम मोहन यादव के दिए टास्क पर न्यूज़ 24 से बात करते हुए भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने कहा कि भोपाल समेत प्रदेश में ऐसे कई प्रोजेक्ट हैं, जो लंबे समय से अटके हुए हैं। प्रदेश के सभी 29 सांसदों को यह जिम्मेदारी मिली है। सांसदों ने अपने क्षेत्र और रुचि के आधार पर प्रोजेक्ट की समीक्षा की तैयारी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि सांसदों को ऐसे कई विजन पर काम करना है। उन्होंने बताया कि इसी सिलसिले में वर्ल्ड लेवल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन को बेहतर बनाने के लिए प्रोजेक्ट तैया किया जा रहा है। प्रदेश में रेलवे कनेक्टिविटी को लेकर पहल की शुरू हो गई है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement