whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मध्य प्रदेश के औद्योगिक विकास को नया आकार देगा CM मोहन यादव का हैदराबाद दौरा, जानिए कैसे

CM Mohan Yadav Hyderabad Visit Plan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 15 और 16 अक्टूबर को तेलांगना की राजधानी हैदराबाद जाएंगे। यहां पर वह रोड-शो दौरान कई खास इंडस्ट्रियल सेक्टर से रू-ब-रू भी होंगे।
11:37 AM Oct 12, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के औद्योगिक विकास को नया आकार देगा cm मोहन यादव का हैदराबाद दौरा  जानिए कैसे

CM Mohan Yadav Hyderabad Visit Plan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के औद्योगिक विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा कई सारे इंवेस्टमेंट इवेंट किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में राज्य सरकार का इंटरैक्टिव सेशन ऑन इनवेस्टमेंट अपोर्चुनिटीज इन मध्य प्रदेश की भी शुरुआत की गई है। इवेंट के तहत इस बार सीएम मोहन यादव 15 और 16 अक्टूबर को तेलांगना की राजधानी हैदराबाद जाएंगे। यहां पर वह रोड-शो दौरान इंटरैक्टिव सेशन ऑन इनवेस्टमेंट अपोर्चुनिटीज इन मध्य प्रदेश में कई खास इंडस्ट्रियल सेक्टर से रू-ब-रू भी होंगे।

Advertisement

हैदराबाद में सीएम मोहन का कार्यक्रम

हैदराबाद में सीएम मोहन यादव का लाइफ साइंसेज, फार्मा, IT, VFX (विजुअल इफेक्ट्स), ITES और टूरिज्म जैसे खास सेक्टरों में निवेश पर फोकस रहेगा। इसके अलावा हैदराबाद के खास इंडस्ट्रीज के रिप्रेजेंटेटिव को एक प्लेटफॉर्म पर लाकर मध्य प्रदेश में निवेश के अवसरों की जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा सीएम मोहन यादव इंडस्ट्रीज के रिप्रेजेंटेटिव से वन-टू-वन मीटिंग भी करेंगे। इसके साथ ही राउंड टेबल मीटिंग, लीडरशिप लंच और डिनर पर भी प्रदेश में निवेश को लेकर चर्चा करेंगे। इसके अलावा सीएम मोहन यादव शहर के हाईटेक सिटी, अमेजॉन फेसेलिटी और टी-हब का निरीक्षण भी करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान! नागदा-खचरौद को जल्द मिलेगी फोर-लेन सड़क की सौगात

Advertisement

हैदराबाद के इंडस्ट्रीज रिप्रेजेंटेटि

इंटरैक्टिव सेशन के दौरान हैदराबाद के इंडस्ट्रीज रिप्रेजेंटेटिव और मध्य प्रदेश सरकार के बीच एक बेहद खास संवाद होगा। इससे वीएफएक्स, फार्मा, लाइफ साइंसेज, आईटी एवं आईटीईएस और टूरिज्म जैसे सेक्टर में सहयोग और निवेश के नए रास्ते खुलेंगे, जो दोनों राज्यों के आर्थिक विकास और युवाओं के लिए नए रोजगार का सृजन करेंगे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो