whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मृतक चाचा-भतीजी के घर पहुंचे CM मोहन यादव, पीड़ित परिवार को मिलेगे 8 लाख रुपये

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को सागर घटना के मृतक चाचा राजेंद्र अहिरवार और भतीजी अंजना अहिरवार के परिवार से मिले। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बड़ोदिया नोनागिर में एक पुलिस चौकी खुलने और मृतक राजेंद्र अहिरवार को 8 लाख 25 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।
02:08 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
मृतक चाचा भतीजी के घर पहुंचे cm मोहन यादव  पीड़ित परिवार को मिलेगे 8 लाख रुपये

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के सागर जिले की घटना में चाचा राजेंद्र अहिरवार और भतीजी अंजना अहिरवार की मौत के बाद मामला पहले से ज्यादा संगीन हो गया। बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव खुरई विधानसभा के बरोदिया नोनागिर में मृतक राजेंद्र और अंजना अहिरवार के परिवार से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने मृतकों के परिवार से मुलाकात की। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने बड़ोदिया नोनागिर में एक पुलिस चौकी खुलने और मृतक राजेंद्र अहिरवार को 8 लाख 25 हजार की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

मृतकों के परिवार से मिले सीएम मोहन 

सीएम मोहन यादव ने मृतक अंजना अहिरवार और राजेंद्र अहिरवार के परिवार से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते कहा कि बड़ोदिया नोनागिर में पुलिस चौकी खोली जाएगी। इसके साथ ही सीएम मोहन ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को 8,25,000 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसमें से आधी राशि 4,12,500 रुपये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर परिवार के बैंक खाते में जमा करवाए जाएंगे। बाकी की शेष आधी राशि चालान प्रस्तुत होने पर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: सुंदरी को स्‍वीम‍िंग पूल में नहाते देख लगा पर्यटकों का जमावड़ा, लोग बोले- ‘We are Lucky’

पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है सरकार

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि वह खुद भी पीड़ित परिवार के साथ खड़ें हैं। राज्य सरकार द्वारा पीड़ित परिवार की हर तरह की संभव मदद की जाएगी। इस तरह की घटना दोबारा न हो इसके भी निर्देश दिए हैं। लोगों ने गांव में चौकी की मांग की है, इसलिए यहां पुलिस चौकी बनवाई जाएगी। राहुल गांधी के फोन से बात करने के मामले में बोले कांग्रेस को इस तरह के मामलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो