whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आप भारत को फिर से गौरवान्वित करेंगी', विनेश फोगाट Disqualification पर बोले CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav Reaction on Vinesh Phogat Disqualification: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की भारतीय रेसलर विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक 2024 में अयोग्य घोषित पर पहली प्रतिक्रियाएं सामने आई है।
07:15 PM Aug 07, 2024 IST | Pooja Mishra
 आप भारत को फिर से गौरवान्वित करेंगी   विनेश फोगाट disqualification पर बोले cm मोहन यादव

CM Mohan Yadav Reaction on Vinesh Phogat Disqualification: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के लिए गोल्ड की मजबूत दावेदार रेसलर विनेश फोगाट को लेकर आई खबर ने पूरे देश के सपने तोड़ दिया। बुधवार सुबह पेरिस ओलंपिक 2024 से खबर आई की भारतीय रेसलर विनेश फोगाट को कुछ ग्राम ज्यादा वजन होने चलते फाइनल के मैच में अयोग्य घोषित कर दिया गया है। इस खबर ने देश के हर एक नागरिक के सपने को चकनाचूर कर दिया। इसको लेकर खेल, मनोरंजन और राजनीति जगत से लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

मैदान में होगी शानदार वापसी

विनेश फोगाट के ओलंपिक डिस्क्वालिफिकेशन पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने X पोस्ट में कहा कि विनेश आप भारत का गौरव हैं और रहेंगी। फाइनल मैच के पहले 100 ग्राम ओवरवेट होने की वजह से आपको डिस्क्वालिफाई घोषित कर देना हर एक भारतीय के लिए बहुत दुख का समय है। इस मुश्किल घड़ी में हर देशवासी आपके साथ खड़ा है। मुझे पूरे देश को विश्वास है कि आप मैदान में न केवल शानदार वापसी करेंगी, बल्कि भारत को फिर से गौरवान्वित करेंगी।

यह भी पढ़ें: इंदौर, उज्जैन, देवास और धार जिले में औद्योगिक विकास की प्लानिंग तेज, जानिए क्या बोले CM मोहन यादव?

हमें आप पर गर्व है विनेश फोगाट

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने विनेश फोगाट के अयोग्य घोषित होने पर प्रतिक्रियां देते हुए कहा कि हमें उम्मीद करनी चाहिए कि इस ओलंपिक में बाकी बचे मुकाबलों में होने वाले इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन में मैनेजमेंट और प्रशासन सभी बातों का बहुत बारीकी से ध्यान रखे। विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक में अब तक जो प्रदर्शन किया, उसने इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कर लिया है। विनेश जितने संघर्ष के बाद ओलंपिक में पहुंची और भारत का नाम रोशन किया। वह देश के सभी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा है। विनेश फोगाट हमें आप पर गर्व है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो