whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अंतिम संस्कार से लौट रहे चुन्नीलाल उफनती नदी में आंखों के सामने हुए 'गायब', ढूंढने में जुटी SDERF की टीम

Panna News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक अधेड़ अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है। पन्ना में इस समय भारी बारिश के कारण नदियां उफान पर हैं। प्रशासन की ओर से भी एजवाइजरी जारी की गई है। हर साल नदियों में हादसे सामने आ रहे हैं।
07:30 PM Aug 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
अंतिम संस्कार से लौट रहे चुन्नीलाल उफनती नदी में आंखों के सामने हुए  गायब   ढूंढने में जुटी sderf की टीम

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में प्रशासन ने भारी बारिश के कारण एडवाइजरी जारी कर रखी है। लोगों को नदियों में नहाने से मना किया गया है। लेकिन लोग मान नहीं रहे। जिसके कारण उनकी जान पर बन रही है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एक अधेड़ मिढ़ासन नदी में बह गया है। जिसका कोई सुराग नहीं लग रहा। बताया जा रहा है कि अधेड़ एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। एसडीईआरएफ की टीमें उसकी तलाश में लगी हैं। पन्ना जिले में तेज बारिश की वजह से सभी नदी नाले उफान पर हैं। जिसके चलते लगातार लोगों से नदी-नालों के पास न जाने की अपील प्रशासन द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें:बेवफाई कर रही थी माशूका, सनकी आशिक ने पहले रखा 11 दिन का व्रत; पूरा होते ही कर डाला ये कांड

लेकिन इसके बाद भी लोग जान हथेली पर रख नदियों में नहाने के लिए उतर रहे हैं। अमानगंज में स्थित मिढ़ासन नदी में बहे 55 साल के चुन्नीलाल चौधरी का अब तक सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि चुन्नीलाल एक शख्स के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नदी किनारे शांति धाम में गया था। जहां से सभी लोग नहाने के लिए मिढ़ासन नदी के स्टेडियम घाट पहुंचे। चुन्नीलाल नहाने के लिए नदी में उतरा ही था कि अचानक तेज बहाव की चपेट में आने से बह गया। मध्य प्रदेश में पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

चुन्नीलाल देखते ही देखते हो गया ओझल

कुछ लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन चुन्नीलाल देखते ही देखते ओझल हो गया। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। अमानगंज डीआरसी की सूचना पर होमगार्ड डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट एसवी पांडेय और प्लाटून कमांडर सतपाल जैन के नेतृत्व में 6 सदस्यीय एसडीईआरएफ की टीम अधेड़ की तलाश कर रही है। टीम ने नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा है, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लगा है। प्लाटून कमांडर सतपाल जैन ने बताया कि नदी का बहाव तेज है। जिसकी वजह से दिक्कतें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:‘भारत के दलाल…’, भीड़ ने पीट-पीटकर की युवकों की हत्या; ब्रिज से लटका दिए शव…जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो