whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'भाजपा की सरकार मतलब जनता की सरकार', देपालपुर की जनसभा में CM मोहन यादव की दहाड़

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देपालपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार का मतलब जनता की सरकार है।
07:41 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
 भाजपा की सरकार मतलब जनता की सरकार   देपालपुर की जनसभा में cm मोहन यादव की दहाड़

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से पार्टी के प्रचार में लगे हुए हैं। वहीं प्रदेश में 13 मई को मालवा-निमाड़ के 8 लोकसभा क्षेत्र देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा में मतदान होना है। पार्टी प्रचार के सिलसिले में आज मुख्यमंत्री मोहन यादव देपालपुर विधानसभा के बेटमा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई जनहितैसी योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही प्रचंड बहुमत से उन्हें फिर से पीएम बनाने की अपील की है।

सीएम मोहन यादव का संबोधन 

सीएम मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार जनता की सरकार है और सदैव जनता के लिए कार्य करती है। इस बार चुनाव में एक बार फिर मोदी जी को अपना समर्थन और आशीर्वाद देकर प्रचंड बहुमत से विजय दिलाए। इसके साथ ही लोगों को पीएम मोदी की प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना और स्वच्छ भारत मिशन के बारे में बताया। साथ ही इन सभी योजनाओं से लोगों को हुए लाभ के बारे में भी बताया है।

यह भी पढ़ें: ‘तुरंत इस्तीफा देकर देश से माफी मांगें केजरीवाल’, जमानत मिलने पर भड़के CM मोहन यादव

लोगों से वोट की अपील 

सीएम मोहन यादव ने लोगों से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में वोट करने को कहा। बता दें कि आज सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के वो रॉकेट हैं, जिसे कितना भी लॉन्च कर लो वो जमीन पर धड़ाम करके गिर जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो