whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है कांग्रेस', बड़वानी में CM मोहन यादव की ललकार

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को बड़वानी जिले के निवाली में पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि आज से नहीं कांग्रेस 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है।
07:28 PM May 09, 2024 IST | Pooja Mishra
 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है कांग्रेस   बड़वानी में cm मोहन यादव की ललकार
सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अब चौथे चरण के चुनाव के लिए कमर कसकर पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव गुरुवार को बड़वानी जिले के निवाली में पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम मोहन ने कहा कि आज से नहीं कांग्रेस 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है। साथ ही कहा कि जो राम का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता।

कांग्रेस पर बरसे सीएम मोहन यादव

संबोधन के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस आज से नहीं 70 साल से मंदिरों का निमंत्रण ठुकरा रही है। सोमनाथ मंदिर का भूमि पूजन के समय जवाहर लाल नेहरू ने मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया था। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने न्याय मिलने के बाद राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई। लेकिन इसमें कांग्रेस से कोई नहीं आया, इन्हें इसका भी निमंत्रण किया गया था, उन्होंने आज फिर से मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया। अब 13 मई को जनता इन्हें ठुकराएगी। क्योंकि जो राम का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें: सैम पित्रोदा पर बढ़ा बवाल, भाजपा प्रवक्ता बोले- मध्य प्रदेश में ऐसी ही मानसिकता को बढ़ावा दे रही है कांग्रेस

जीतू पटवारी पर भड़के सीएम मोहन

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए दिए बयान पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। सीएम मोहन ने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस ढंग से महिला, बहनों के लिए बात करते हैं। उनके लिए डूब मरने की बात है। जो इमरती देवी के लिए इतना गंदा बोला है कि मुझे उसे दोहराने में शर्म आ रही है। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है। इनके बड़े नेता कमल नाथ तो महिलाओं को आइटम बताते थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो