whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव ने राहुल गांधी को बताया कांग्रेस का फुस्स रॉकेट, केजरीवाल पर कही बड़ी बात

CM Mohan Yadav Attack Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे रॉकेट हैं की जिन्हें जब भी लॉन्च करो वह जमीन पर धड़ाम से गिर जाते हैं।
05:33 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव ने राहुल गांधी को बताया कांग्रेस का फुस्स रॉकेट  केजरीवाल पर कही बड़ी बात

CM Mohan Yadav Attack Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी उठा-पठख चल रही है। प्रदेश में इस समय चौथे चरण के चुनाव के लिए पार्टियों द्वारा जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में शनिवार को सीएम मोहन यादव रतलाम पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने राहुल गांधी के राजनीतिक करियर पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे रॉकेट हैं की जिन्हें कितनी बार लॉन्च करो वह सीधे जाकर जमीन पर आकर धड़ाम से गिरता हैं।

कांग्रेस के फुस रॉकेट हैं राहुल गांधी

रतलाम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी के राजनीतिक करियर पर तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी को कांग्रेस का युवराज बताते हुए कहा कि वह कांग्रेस के एक ऐसे रॉकेट हैं, जिसे कितनी ही बार लॉन्च कर लो यह ऐसा रॉकेट है जो सीधा जमीन पर आकर धड़ाम से गिरता है। इस दौरान सीएम मोहन यादव दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी काफी बरसे और कहा कि उन्हें अपनी जमानत पर शर्म करने को कहा है।

यह भी पढे़ं: Jabalpur News: 6 साल का इश्क, शारीरिक संबंध और अब…गर्लफ्रेंड को कार से कुचला, रॉड से पीटा

सीएम अरविंद केजरीवाल पर CM मोहन का वार 

सीएम केजरीवाल को मिली जमानत पर कटाक्ष करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमारे विकासशील प्रधानमंत्री की बुराई कर रहे हैं। बल्कि वह खुद कई धाराओं में जमानत पर हैं, अगर उनमें जरा भी शर्म होती तो की शर्तों के अनुरूप यह जेल बाहर ही नहीं आते। न जाने किस मुंह से चुनाव प्रचार कर वोट मांग कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो