whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रात में अचानक CM मोहन यादव ने क्यों बुलाई पुलिस अधिकारियों की बैठक, ये थी वजह

CM Mohan Yadav Meeting With Senior Police Officers: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बीती रात अचानक पीएचक्यू (PHQ) में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। सीएम मोहन ने सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।
12:30 PM Jun 01, 2024 IST | Pooja Mishra
रात में अचानक cm मोहन यादव ने क्यों बुलाई पुलिस अधिकारियों की बैठक  ये थी वजह

CM Mohan Yadav Meeting With Senior Police Officers: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव के बाद फुल एक्शन में आ गए हैं। सीएम मोहन यादव बीती रात अचानक पीएचक्यू (PHQ) पहुंच गए। यहां उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सीएम मोहन यादव ने इन सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र की घटनाओं के संबंध में अपडेट रहें और कानून व्यवस्था के साथ जरूरी कदम उठाएं।

Advertisement

अधिकारियों को सीएम मोहन का निर्देश

सीएम मोहन यादव ने इस बैठक में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह अपने कार्यक्षेत्र के अंदर काम करने वाले फील्ड अधिकारी का भी ध्यान रखें। जरूरत के अनुसार फील्ड अधिकारी को रात में आराम करने की भी व्यवस्था की जाए। ताकि सभी अधिकारी तत्पर रहकर पूरे प्रदेश में शांति और सद्भाव का वातावरण बनाए रखने के लिए काम कर सकें। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अपने कार्यक्षेत्र की बड़ी घटनाओं के संबंध में अपडेट रहने और उचित कदम उठाने का निर्देश दिया है। सीएम मोहन ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करना ही काफी नहीं है, अगर आरोपी का बैकग्राउंड आपराधिक है तो उसकी पूरी विस्तृत जांच की जाए और उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं’, कांग्रेस पर CM मोहन का तंज

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों के काम की समीक्षा

इस बैठक में सीएम मोहन यादव ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशकों को सौंपे गए संभाग स्तर पर कानून व्यवस्था के दायित्व की समीक्षा की। साथ ही उनकी भूमिका के संबंध में भी चर्चा की। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था से जुड़े झूठी अफवाहों को लेकर तत्काल प्रतिवाद जारी किया जाए। इसके लिए पुलिस विभाग ट्विटर, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं। सीएम मोहन यादव ने कहा आने वाले महीने में त्यौहारों को देखते हुए व्यवस्थाएं कानूनी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो