whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'तुरंत इस्तीफा देकर देश से माफी मांगें केजरीवाल', जमानत मिलने पर भड़के CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav Targeted Delhi CM Arvind Kejriwal: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मिले जमानत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को अपना इस्तीफा देकर देश से माफी मांगना चाहिए।
05:36 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
 तुरंत इस्तीफा देकर देश से माफी मांगें केजरीवाल   जमानत मिलने पर भड़के cm मोहन यादव

CM Mohan Yadav Targeted Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करीब महीने जेल में रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट से आखिरकार जमानत मिल ही गई। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने शनिवार (11 मई, 2024) को जनता को संबोधित भी किया। जिसमें उन्होंने भाजपा को लेकर काफी कुछ कहा। ऐसे में इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जमानत मिलने को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को अपने पद से तुरंत इस्तीफा देकर देश से माफी मांगना चाहिए।

केजरीवाल के जमानत पर CM मोहन की कटाक्ष

मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जमानत के सवाल पर कटाक्ष किया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल वेंटीलेटर पर हैं, उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को अपने पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए और देश से माफी मांगना चाहिए। जब वह हाई कोर्ट, जिला कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट सब जगह से जमानत पाने के लिए लालायित थे। इस पूरी क्रिया के दौरान हर कोर्ट ने सुनवाई पर जो उनके बारे में कमेंट किया है। मुझे लगता है कि अगर थोड़ा भी कोई व्यक्ति समझदार होगा, वह तुरंत अपने पद से इस्तीफा देगा।

यह भी पढे़ं: Jabalpur News: 6 साल का इश्क, शारीरिक संबंध और अब…गर्लफ्रेंड को कार से कुचला, रॉड से पीटा

सीएम मोहन का तंज

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि एक सीएम जिसे किसी भी फाइल पर साइन करने का अधिकार नहीं है, उसके लिए स्थिति ऐसी है कि जैसे किसी व्यक्ति के प्राण नहीं हो और उसका शरीर काम कर रहा हो। ये एक तरह से वेंटिलेटर पर रहकर जीने जैसा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो