whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं', कांग्रेस पर CM मोहन का तंज

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें कांग्रेस और INDI गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मनोबल इतना गिर गया है कि उनमें अपनी ही सीट पर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।
07:09 PM May 31, 2024 IST | Pooja Mishra
 मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं   कांग्रेस पर cm मोहन का तंज

CM Mohan Yadav Targets Congress: लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों द्वारा प्रचार-प्रसार खत्म हो गया है। चुनावी प्रचार के बाद शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव के विश्लेषण में कई रोचक तथ्यों के बारे में बताए। साथ ही कांग्रेस और INDI गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मनोबल इतना गिर गया है कि उनमें अपनी ही सीट पर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।

कांग्रेस पर सीएम मोहन का तंज 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस बार का चुनाव खुली किताब की तरह है। कांग्रेस का मनोबल इतना गिर गया है कि अपनी सीट पर लड़ने की हिम्मत नहीं है। सोनिया गांधी जीती हुई सीट छोड़कर भाग गई। राहुल गांधी हारी सीट छोड़कर भाग गए। कांग्रेस का मनोबल गिरा गया है, इसका एहसास सबको है। देखा जाए तो कांग्रेस किसी सीट पर बराबर नहीं लड़ पाई है, इनमें दम तो बचा ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘यहां मेरी आत्मा को शांति मिलती है’, मां के निधन के बाद महाकालेश्वर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

सोनिया और राहुल अपनी सीट छोड़कर भागे

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसी पटकनी दी है कि वापस नहीं आ पाए। अमेठी राहुल गांधी की पैतृक सीट थी, वह खुद भी वहां से 3 बार के सांसद चुने गए थे। लेकिन एक बार ऐसे हारे कि वहां से भाग गए और केरल में समुद्र किनारे वायनाड पहुंच गए। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने प्रधानमंत्री से खुली चर्चा करने के राहुल गांधी के बयान पर कहा कि डिबेट उससे की जाती है जो बराबर का हो। आरोप लगाकर सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगते हैं। भाषा शैली सहित बाकी के मामलों में कहां बराबरी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो