होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'चुनाव के नतीजे देंगे गलतियों का हिसाब', CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को उनकी गलतियों का हिसाब चुनाव के नतीजे देंगे।
06:02 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। प्रदेश की इंदौर, देवास, धार, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, रतलाम और उज्जैन लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच प्रदेश में महिला मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए भाजपा कार्यालय में अलग से महिला वॉर रूम बनाया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सोमवार की दोपहर को बीजेपी कार्यालय में बने इस वॉर रूम का निरक्षण पहुंचे। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव सीटों के मतदान प्रतिशत की जानकारी भी ले रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार 

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि वार रूम BJP की तरफ से किया गया खास प्रयोग है। इस महिला वार रूम को बनाकर चुनाव प्रक्रिया में महिला जनप्रतिनिधियों ने सक्रिय भूमिका निभाई। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने महिलाओं के लिए गलत मानसिकता रखी है। इस महिला वार्ड रूम के जरिए कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को उनकी गलतियों का हिसाब चुनाव के नतीजे देंगे।

यह भी पढ़ें: वोट डालने के बाद CM मोहन यादव बोले- लोकतंत्र के खिलाफ है कांग्रेस

Advertisement

बीजेपी की जीत तय 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि मोदी सरकार के कई अभियान तो आधी आबादी यानी हमारी महिलाओं के लिए हैं। इस वार रूम के जरिए आधी आबादी को कई लाभ भी मिलेंगे। वहीं निर्वाचन की तरफ से भी महिलाओं के लिए अलग से पोलिंग बूथ बनाए गए हैं। उन्होंने आगे बताया कि भाजपा ने झाबुआ, धार जैसी ट्राइबल सीट प्रदेश की बहनों को दी है। कांग्रेस की तरफ से बहनों को दी गई गलियों का हिसाब उन्हें मिल रहा है। इंदौर सीट को सबसे ज्यादा अधिक मतों से बीजेपी जीतेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement