whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वायनाड में हार की आशंका से रायबरेली गए राहुल' CM मोहन यादव का हमला, प्रियंका पर भी कसा तंज

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही रायबरेली से भी राहुल गांधी की हार होने वाले है।
06:01 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
 वायनाड में हार की आशंका से रायबरेली गए राहुल  cm मोहन यादव का हमला  प्रियंका पर भी कसा तंज
सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

CM Mohan Yadav Targets Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। आज वह पार्टी के चुनावी प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के संभल पहुंचे। उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होने से पहले सीएम मोहन यादव ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए राहुल गांधी पर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने यहां तक कहा कि राहुल गांधी रायबरेली से भी हारेंगे।

Advertisement

राहुल गांधी पर सीएम मोहन का तंज

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर तंजस कसते हुए कहा कि कांग्रेस पहले तो तय नहीं कर पा रही थी कि क्या करना चाहिए। राहुल गांधी, पिछली बार अमेठी से हारकर केरल तक भागे थे। वायनाड से हार की आशंका होने पर पहले अमेठी का मन बनाते रहे, फिर स्मृति इरानी के 5 साल तक काम देखा। इसके बाद उन्होंने रायबरेली से चुनाव लड़ने का फैसला किया। रायबरेली की जनता भी उनका इंतजार कर रही है। निश्चित ही रायबरेली से भी राहुल गांधी की हार होने वाले है। देश में नरेंद्र मोदी की लहर देख कर प्रियंका गांधी लड़ाई से पहले ही रणछोड़ कर भाग गईं।

Advertisement

यह भी पढे़ं: दिग्विजय सिंह पर बरसे CM मोहन यादव, रावण से तुलना कर बोले- न तुम राम के न देश के

माहौल मोदीमय हो चुका

अपने उत्तर प्रदेश के दौरे को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि उन्होंने हाल ही में कई बार यूपी के अलग-अलग शहरों का दौरा किया है। जिसे देख कर यह साफ है कि पूरे उत्तर प्रदेश का माहौल मोदीमय हो चुका है और इस बार चुनाव में भाजपा अपना पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ेगी। कांग्रेस ने जितने विकास में अवरोध पैदा किए, पीएम मोदी के बारे में जितनी हल्की बातें की उन सभी बातों का कांग्रेस को हिसाब देना पड़ेगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो