whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Girlfriend के 6 साल के बच्चे को पहले स्कूल से लाया, फिर BEER की बोतल तोड़ रेत दिया गला

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में 6 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपी बच्चे की मां का ही दोस्त बताया जा रहा है। जो पहले बच्चे को स्कूल से लेकर आया और फिर हत्याकांड को अंजाम दिया। ईएलसी कॉलोनी में वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर आकर जांच की। पुलिस को लोगों ने आरोपी के हाथ में खून लगा होने के बाद सूचना दी।
01:52 PM Apr 16, 2024 IST | News24 हिंदी
girlfriend के 6 साल के बच्चे को पहले स्कूल से लाया  फिर beer की बोतल तोड़ रेत दिया गला
जांच के लिए पहुंची पुलिस अधिकारी।

Betul Child Murder Case: मध्य प्रदेश के बैतूल में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्चे को उसी के मां के दोस्त ने मौत के घाट उतार दिया। बच्चे का नाम शिवम बिहारे था, जो अपनी मां के साथ रह रहा था। हत्यारोपी पहले स्कूल से बच्चे को लेकर आया, फिर ईएलसी कॉलोनी में लाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। आरोपी हरदा जिले के खिरकिया का रहने वाला है।

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया

पुलिस ने बच्चे का खून से लथपथ शव बरामद कर लिया है। हत्यारे को भी पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी ने बच्चे की हत्या क्यों की, इसको लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। वारदात को लेकर पता लगा है कि हत्यारोपी ने पहले बीयर की बोतल तोड़ी और बाद में उससे ही बच्चे का गला रेत दिया। आरोपी पहले बच्चे को स्कूल से लेकर आया था। लेकिन फिर ईएलसी कॉलोनी में ले जाकर उसको मौत के घाट क्यों उतारा, यह पता नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें:Delhi में फिर रोड रेज; कैब ड्राइवर को तीन लोगों ने चाकू से गोदा, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

हत्या के बाद कॉलोनी के आसपास के लोगों ने आरोपी के हाथों में खून देखा। जिसके बाद उनको अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। गंज थानाक्षेत्र पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिता ने ली थी 12 दिन के मासूम की जान

बैतूल में कुछ दिन पहले भी एक पिता ने अपने 12 दिन के बेटे की जान ले ली थी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया था। हालांकि आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था। इसी साल जनवरी में ये वारदात हुई थी। कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरवाड़ा गांव के अनिल उइके ने अपने बेटे को मौत के घाट उतारा था। वह वारदात के वक्त शराब के नशे में था। पत्नी ने तीसरे बेटे को जन्म दिया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो