whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP Lok Sabha Election: कांग्रेस विधायक ने अनोखे अंदाज में मांगे वोट, बोले- 'भर दो झोली '

MP Congress MLA Suresh Raje Video Viral: कांग्रेस विधायक सुरेश राजे इन दिनों कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए अंचल के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से झोली फैलाकर वोट मांग रहे हैं।
01:14 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
mp lok sabha election  कांग्रेस विधायक ने अनोखे अंदाज में मांगे वोट  बोले   भर दो झोली
कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का वीडियो वायरल

MP Congress MLA Suresh Raje Video Viral: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक काफी तेज हो गई है। प्रदेश में शुरुआती दो चरणों के चुनाव के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो गई है। इसी के साथ प्रदेश में तीसरे और चौथे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी तेजी के साथ अजीबोगरीब तरीकों से चुनाव का प्रचार प्रसार कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं। ऐसा एक अनोखा तरीका डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने अपनाया है। कांग्रेस विधायक सुरेश राजे इन दिनों कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए अंचल के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से झोली फैलाकर वोट मांग रहे हैं। विधायक सुरेश राजे के इस अनोखे कारनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

झोली फैलाकर वोट मांगते दिखे विधायक 

इस वीडियो में डबरा के कांग्रेस विधायक सुरेश राजे अनोखा अंदाज के साथ लोगों से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए वोट मांगते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विधायक सुरेश राजे प्रवीण पाठक के साथ मिलकर लोगों के सामने झोली फैलाकर वोट मांगते दिख रहे हैं। वीडियो में विधायक सुरेश राजे झोली फैलाकर ग्रामीण वोटरों से कह रहे हैं कि जिस तरह से आपने मुझे जिताया उसी तरह से प्रवीण पाठक को भी जिताए। मैं झोली फैलाकर आपसे वोट मांगता हूं, आपने मेरी भी झोली में दान से भरी थी। एक बार फिर सहयोग करें। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें: सीएम मोहन यादव ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, बोले- वोट के चक्कर में भूल गईं अपना सरनेम

कांग्रेस का गढ़ है डबरा विधानसभा

बता दें कि डबरा विधानसभा हमेशा कांग्रेस के कब्जे में रही है, यहां से हमेशा लोकसभा चुनाव हो या फिर विधानसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी ने जीत का परिचम फहराया है। ऐसे में डबरा विधानसभा क्षेत्र को लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस सीट पर भाजपा के भारत सिंह कुशवाह और कांग्रेस के प्रवीण पाठक की जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पाठक के लिए उनके समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक का वीडियो वोटरों से झोली फैलाकर वोट मांगते हुए सामने आया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो