whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

डकैतों की तरह नकाब पहन चोर पकड़ने पहुंची पुलिस, महिला को घसीटा; युवक को उठाया... वीडियो वायरल

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं। पुलिस चोरी की जांच के लिए एक घर में घुसी तो सभी पुलिसकर्मी नकाब पहने हुए थे। एक महिला को पुलिसकर्मियों ने घसीटा। इसके बाद युवक को उठा ले गए। मामला कब और कहां का है? इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
09:27 PM Sep 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
डकैतों की तरह नकाब पहन चोर पकड़ने पहुंची पुलिस  महिला को घसीटा  युवक को उठाया    वीडियो वायरल

Madhya Pradesh News: (आकाश श्रीवास्तव, नीमच) मध्य प्रदेश की नीमच पुलिस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस पर आरोप है कि गुंडों की तरह हाथ में लाठी लिए बिना वर्दी के एक घर में घुसी। विधवा महिला को पकड़कर घसीटा और एक युवक को उठाकर अपने साथ ले गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नीमच जिला मध्य प्रदेश के अंतिम छोर पर बसा है, जिसे शांति का टापू कहा जाता है, लेकिन इन दिनों लगातार यहां चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। बीते दिनों दिनदहाड़े एक बैंक में फायरिंग करते हुए दो नकाबपोश लुटेरे घुसे थे। जिन्होंने बैंक को लूट लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मां को ‘बीवी’ की तरह रखना चाहता था, जंगल में किया था रेप; कोर्ट ने दरिंदे को सुनाई ये सजा

वहीं, एक ही रात में 6 मंदिरों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। बीते दिनों बघाना पुलिस थाने की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी। जिसमें एक पुलिस अधिकारी फरियादी युवक और महिला के साथ धक्कामुक्की कर रहा था। वारदात को कई माह बीत जाने के बाद भी पुलिस अधिकारियों ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। अब वायरल हो रहा वीडियो बिसलवास कलां गांव का बताया जा रहा है। जहां आधा दर्जन से अधिक लोग हाथ में लाठी लिए और मुंह पर नकाब बांधे आते हैं। एक घर में घुसकर युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाने का प्रयास करते हैं। इस दौरान बीचबचाव में आई विधवा महिला को भी घसीटा जाता है।

Advertisement

युवक राजस्थान पुलिस को सौंपा

वीडियो में नजर आ रहे लोगों में जीरन थाना प्रभारी व कुछ पुलिसकर्मी हैं, जो बिना वर्दी के गांव पहुंचे थे। यहां शक के आधार पर एक संदिग्ध शख्स को पकड़कर ले गए। यह पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दरअसल पुलिस इस युवक को बीते दिनों चिताखेड़ा बैंक में हुई डकैती के मामले में शंका के आधार पर पकड़ने पहुंची थी। इस दौरान परिजनों के साथ बदसलूकी की गई। बाद में ये भी सामने आया कि युवक की इस वारदात में कोई संलिप्तता नहीं मिली। यह युवक राजस्थान में कई मामलों में फरार घोषित हो चुका है, जिसके बाद पुलिस ने युवक को राजस्थान पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अशरफ ने किए थे महालक्ष्मी के 30 टुकड़े! बेंगलुरू कांड की खौफनाक कहानी का सच आया सामने; कहां छिपा है दरिंदा?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो