whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आपातकाल के मीसाबंदियों का CM मोहन यादव ने किया सम्मान, CM ने की बड़ी घोषणाएं

CM Announcement For MISA Prisoners: आपातकाल के मीसाबंदियों का सीएम डॉ मोहन यादव ने सम्मान करते हुए बड़ी घोषणाएं की। मध्यप्रदेश के करीब 750 मीसाबंदी और एयर एम्बुलेंस में 25 प्रतिशत छूट देने की भी घोषणा की। इसके अलावा कांग्रेस की कड़ी निंदा की।
09:14 PM Jun 26, 2024 IST | Deepti Sharma
आपातकाल के मीसाबंदियों का cm मोहन यादव ने किया सम्मान  cm ने की बड़ी घोषणाएं
सीएम डॉ मोहन यादव

CM Announcement For MISA Prisoners: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने सीएम हाउस में मीसा बंदियों के सम्मेलन में संबोधन करते हुए बड़ी घोषणाएं की। सीएम ने कहा कि "ओम बिरला जी ने जैसे निर्वाचितों का पहला भाषण दिया और उन्होंने लोकतंत्र सेनानियों के उसे समय के संघर्ष को याद किया यह उनकी देन है उनका नमन है उनका सम्मान है। उसे समय निशाबंधियों के संघर्ष को याद किया कि उनका संघर्ष है जैसे ही उन्होंने बोला कि सारे के सारे मैदान छोड़कर भागने लगे क्योंकि उन्हें ना पसंद तब था ना आज है अब इतने प्रमाण है कि कांग्रेस ने तब गलती की थी और कांग्रेस के इस समय के गठबंधन में भी वह सारे लोग भी मिले जो उसे समय आपातकाल में बंद थे, लेकिन स्वार्थ की दोस्ती क्या होती है यह उसका उदाहरण है चोर चोर मौसेरे भाई इसको कहते हैं। यह उसका उदाहरण है वह बिहार के लोग जो इनके साथ खड़े हैं वह भी तो जेल के शिकंजे में थे वह सारे के सारे उनके साथ खड़े हैं यह जानता है सब जानती है ।

सीएम ने कही ये बातें

सीएम ने यह भी कहा कि लोकतंत्र सेनानियों को उद्योग - धंधे स्थापित करने के लिए सरकार प्रयास करेगी। इसके लिए उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी। उद्योग लगाने के लिए प्रशिक्षण की जरुरत भी हुई तो सरकार उसकी व्यवस्था करेगी। इसके अलावा सीएम ने कहा कि जुलाई माह में अलग-अलग जिलों में प्रवास के दौरान वे लोकतंत्र सेनानियों मुलाकात भी करेंगे।

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित कार्यक्रम में सीएम यादव ने कहा कि भारत में लोकतंत्र की पुनर्स्थापना के लिए लोकतंत्र सेनानियों ने जो संघर्ष किया है। उसके लिए सारे देशवासी कृतज्ञ हैं और मैं लोकतंत्र सेनानियों को यह विश्वास दिलाता हूं कि मध्यप्रदेश सरकार सदैव लोकतंत्र की मजबूती एवं लोककल्याण के लिए समर्पित है। इसके साथ ही सीएम ने सभी का स्वागत पुष्प वर्षा से किया।

ये भी पढ़ें-  MP में मंत्री-सीएम खुद भरेंगे अपना इनकम टैक्स, मोहन सरकार ने 1972 का फैसला पलटा

ये भी पढ़ें-  MP में इंडस्ट्रियल विकास! 25 हजार से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी, जानें CM मोहन का प्लान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो