whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MP में अंतिम संस्कार के 13वें दिन जिंदा लौटा युवक, तेरहवीं में जुटे मां-बाप चौंके-मरने वाला कौन?

Man Return Home After 13th Day Of Last Rites: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से एक हैदार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अंतिम संस्कार के 13वें दिन वो युवक वापस लौट आया, जिसकी मौत से पूरा परिवार दुखी था।
07:44 PM Jun 10, 2024 IST | Pooja Mishra
mp में अंतिम संस्कार के 13वें दिन जिंदा लौटा युवक  तेरहवीं में जुटे मां बाप चौंके मरने वाला कौन

Man Return Home After 13th Day Of Last Rites: मध्य प्रदेश के श्योपुर में पूरे परिवार के पैरों तले से वक्त जमीन खिसक गई जब उनके सामने 'मरा' हुआ बेटा आकर खड़ा हो गया। परिवार ने 13 दिन पहले ही बेटे का अंतिम संस्कार किया था और अब उसके तेरहवीं की तैयारी कर रहे थे। ऐसे में तेरहवीं के दिन ही परिवार के सामने उनका बेटा आ गया, अपने बेटे को जीता जागता देखकर पूरे परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ये हैरान कर देने वाला मामला श्योपुर जिले के लहचौड़ा का है।

जयपुर हादसे में घायल बेटे की मौत 

लहचौड़ा के रहने वाली दीनदयाल शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे की फोटो पोस्ट की गई थी। इस पोस्ट में बताया गया था कि अज्ञात व्यक्ति का राजस्थान के सवाई माधोपुर के पास सुरवाल में भयंकर एक्सीडेंट हो गया है। इस फोटो को देखने के बाद दीनदयाल शर्मा के रिश्तेदारों ने हादसे में घायल व्यक्ति की पहचान शर्मा परिवार के बेटे सुरेंद्र शर्मा के तौर पर की। इसके बाद पूरा परिवार बिना देरी किए जयपुर पहुंच गया। यहां डॉक्टरों ने बताया कि इलाज के दौरान सुरेंद्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: नए सरकारी अधिकारियों को CM मोहन यादव का मंत्र, बोले- हम सभी हैं समाज के सेवक

तेरहवीं पर घर लौटा 'मरा' बेटा

अस्पताल प्रबंधन और पुलिस ने पोस्टमार्टम से पहले परिवार से व्यक्ति की पहचान करवाई। इसके साथ ही बाकी सारी जरूरी औपचारिकता पूरी करके शव परिवार को सौंप दिया। परिवार ने बेटे का शव लेकर घर पहुंचा, 28 मई को शव का अंतिम संस्कार किया। इसके बाद परिवार तेहरवीं की तैयारी कर रहा था। लेकिन तेहरवीं के दिन पहले ही सुरेंद्र के भाई के फोन पर सुरेंद्र का फोन आया। पहले तो भाई इसे एक मजाक समझा और शख्स को वीडियो कॉल पर आने के लिए कहा। इसके बाद सुरेंद्र ने वीडियो कॉल किया, यहां सुरेंद्र सही सलामत देखकर पूरे परिवार की आखों में खुशी के आंसू आ गए। फोन पर सुरेंद्र को सारी घटना के बारे में बताया गया। इसके बाद सुरेंद्र अगले दिन ही अपने घर पहुंच गया। अपने को आखों के सामने जिंदा देखकर परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं था। इसी के साथ परिवार में सब हैरान है कि अखिर मरने वाले व्यक्ति कौन था?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो