whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mass Suicide: 5 लोगों की लाशें मिली, मध्य प्रदेश में परिवार ने मौत को लगाया गले

Mass Suicide in MP: गांव में उस समय दहशत का माहौल बन गया, जब एक ही घर से 5 लोगों की लाशें मिली। परिवार ने सुसाइड करके जीवनलीला समाप्त की है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मास सुसाइड के कारणों की तलाश शुरू कर दी है।
11:18 AM Jul 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
mass suicide  5 लोगों की लाशें मिली  मध्य प्रदेश में परिवार ने मौत को लगाया गले
पति-पत्नी और 3 मासूम बच्चे फंदे से झूलते मिले।

MP Alirajpur Mass Suicide: मध्य प्रदेश में एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है। परिवार के पांचों लोगों ने मौत को गले लगा लिया। पत्नी-पत्नी और उनके तीनों बच्चों के शव घर में ही पड़े मिले। घटना अलीराजपुर शहर के वालपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव राउड़ी की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पांचों लोगों की लाशें घर की छत से फंदे पर लटकी मिली हैं।

पहली नजर में मामला पुलिस को सुसाइड का ही लग रहा है। फिर भी पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच करने की बात भी कही है। वारदातस्थल पर SP राजेश व्यास पहुंचे हैं। गुनेरी पंचायत के लोग और ग्रामीण पर जुटे हैं। पुलिस मृतकों के पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर रही है। अभी तक सुसाइड करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सुसाइड या हत्या, दोनों एंगल से कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें:5 लोगों की मौत का डराने वाला Video; छुट्टियां मनाने गया था परिवार, चंद मिनटों में झरने के पानी में बह गए पांचों

चाचा मिलने आए तो घटना का खुलासा हुआ

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतकों की शिनाख्त राकेश पुत्र जागर सिंह, राकेश की पत्नी ललिता, उनकी बेटी लक्ष्मी, बेटे प्रकाश और अक्षय के रूप में हुई हैं। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब मृतक राकेश का चाचा उनके घर उनसे मिलने आया। राकेश के चाचा के अनुसार, उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई गेट खोलने नहीं आया। फोन किया तो किसी ने फोन भी नहीं उठाया।

सुबह हो चुकी थी, अगर राकेश सो रहा था तो उसकी पत्नी या बच्चों में से कोई जगा होगा, लेकिन किसी से भी संपर्क नहीं हुआ। उसने पड़ोसियों से पूछा तो वे बोले की सुबह से किसी को देखा नहीं है। किसी अनहोनी की आशंका से उन्होंने गांव की पंचायत को सूचना दी। सरपंच और पंचायत मेंबर्स मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया। पुलिस घर के अंदर घुसी तो पांचों की लाशें मिली।

यह भी पढ़ें:दरिंदगी की खौफनाक कहानी रूह कंपा देगी; मां की हत्या कर जेल गया, पैरोल पर आकर भाई मारा पीट-पीट कर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट करेगी मामले का खुलासा

शिकायतकर्ता के अनुसार, परिवार का किसी से कोई विवाद नहीं था। आपस में कोई तनाव नहीं था। आर्थिक तंग जैसी भी कोई बात नहीं थी। फिर भी परिवार ने ऐसा कदम क्यों उठाया? इस बारे में उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। SP राजेश व्यास का कहना है कि पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सुसाइड या हत्या, अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन मृतकों के रिश्तेदार ने हत्या किए जाने का शक जताया है। इसलिए पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच करेगी।

यह भी पढ़ें:बेटी ने बिकिनी पहनी, स्कूल ने निकाला; मां ने मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो