होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पति को भारी पड़ी करवा चौथ की शॉपिंग! प्रेमी के साथ बाजार से फरार हुई पत्नी

Madhya Pradesh: देश में आज करवा चौथ मनाया जा रहा है। जिसके लिए कई दिनों से शॉपिंग की जा रही थी। भिंड जिले में भी एक पति अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने के लिए लेकर गया, जहां से वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।
01:29 PM Oct 20, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Bhind News:  भिंड जिले से एक अजीब मामला सामने आया है जहां पर नीरज शर्मा नाम के शख्स को पत्नी को शॉपिंग कराना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक, नीरज करवा चौथ के लिए अपनी पत्नी को शॉपिंग कराने गया था। लेकिन वहां से वह अकेला ही घर वापस आया। दरअसल, महिला बाजार में अपने पति को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इसकी शिकायत नीरज शर्मा ने दर्ज करवाई है।

Advertisement

प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी

ये मामला भिंड जिले के सुरपुरा थाना क्षेत्र के सूरज पूरा गांव का है। जहां पर नीरज नाम के एक शख्स ने सुरपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि करवा चौथ की शॉपिंग के लिए वह अपनी पत्नी को बाजार लेकर गया था। वापसी के दौरान रास्ते में आकाश पांडे और उनके साथी दो बाइक पर आए और उन्होंने पत्नी को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए। फरियादी ने बताया कि पहले मेरी पत्नी कल्पना की बातचीत आकाश के साथ होती थी, जिसकी उनको जानकारी नहीं थी। बाद में फोन देखा तो दोनों की बातचीत का पता चला। हालांकि कल्पना ने आकाश को अपना भाई बताया था।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘इनलेंड वॉटर टूरिज्म एक्सीलेंस अवॉर्ड’, जानिए किस केटेगिरी में?

पहले भी जा चुकी है कल्पना

नीरज ने बताया कि आकाश पांडे कई बार हमारे घर पर आ चुका है। वहीं, कल्पना करीब दो माह पहले दिल्ली से भी आकाश के साथ चली गई थी। जिसको लेकर नीरज ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली में कर्बला नगर थाने में दर्ज कराई थी। इस दौरान वह 15 दिन के बाद खुद ही घर वापस आ गई थी। लेकिन वह लगातार आकाश से मोबाइल पर बात करती थी। नीरज का कहना है कि आज कल्पना आकाश के साथ अपनी मर्जी से गई है। हैरानी की बात ये है कि दोनों की नीरज और कल्पना की शादी को 15 साल हो चुके हैं।

Advertisement

इस मामले पर सुरपुरा थाना प्रभारी का कहना है कि फरियादी के द्वारा आवेदन दिया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच में जो भी बातें सामने निकल कर आएंगी उन पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: माईनिंग कॉन्क्लेव में मध्य प्रदेश को मिला 20 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव, जानिए क्या बोले CM मोहन यादव

Open in App
Advertisement
Tags :
BhindBhind Newskarwa chauthMadhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement