whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

युवक पर दैवीय शक्ति का दावा, उम्मीदवार ने जीत का मांग लिया आशीर्वाद, Video Viral

MP By Election 2024 : महाराष्ट्र और झारखंड चुनाव के साथ मध्य प्रदेश में भी उपचुनाव का बिगुल बज गया है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार उतार दिए। जीत के लिए प्रत्याशी की ओर से अलग-अलग हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।
07:33 PM Oct 21, 2024 IST | Deepak Pandey
युवक पर दैवीय शक्ति का दावा  उम्मीदवार ने जीत का मांग लिया आशीर्वाद  video viral
एक उम्मीदवार का वीडियो वायरल।

MP By Election : देश में चुनाव जीतने के लिए नेता सारे हथकंडे अपनाते हैं। चुनाव के दौरान कोई जनता को फ्री में खाना खिलाता है तो कोई मंदिर-मंदिर माथा टेकता है। इस बीच मध्य प्रदेश से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक उम्मीदवार का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे युवक को आई दैवीय शक्ति के सामने नतमस्तक होते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह वीडियो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है, जहां उपचुनाव होना है। कांग्रेस ने विजयपुर विधानसभा सीट से मुकेश मल्होत्रा को चुनावी मैदान में उतारा है। कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश मल्होत्रा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर रहे थे, तभी दावा किया गया कि एक युवक पर दैवीय शक्ति आ गई है। इस पर कांग्रेस उम्मीदवार ने तुरंत प्रमाण कर चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांग लिया।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत, CM मोहन यादव ने जताया दुख

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दैवी शक्ति वाले युवक के सामने कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश मल्होत्रा हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नारियल भी चढ़ाया। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें : करवा चौथ पर MP के इस जिले को मिली एयरपोर्ट की सौगात, 999 रुपये में कर सकेंगे प्लेन में सफर

एमपी उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को मतदान

आपको बता दें कि महाराष्ट्र और झारखंड के साथ मध्य प्रदेश में भी उपचुनाव हो रहा है। एमपी की दो सीट बुधनी और विजयपुर पर 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि 23 नंवबर को चुनाव के नतीजे आएंगे। कांग्रेस ने विजयपुर सीट से मुकेश मल्होत्रा और बुधनी से राजकुमार पटेल को टिकट दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो