whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिवनी में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवार को मिलेगी 4-4 लाख रुपये, CM मोहन ने किया ऐलान

MP Chief Minister Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सिवनी जिले में आकाशीय बिजली के हादसे में 3 मजदूरों की मौत पर दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये राहत राशि देने का ऐलान किया है।
12:27 PM Jun 12, 2024 IST | Pooja Mishra
सिवनी में जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवार को मिलेगी 4 4 लाख रुपये  cm मोहन ने किया ऐलान

MP Chief Minister Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 3 मजदूरों की मौत हो गई है। इन मजदूरों के साथ यह हादसा तब हुआ जब ये लोग खेत में काम कर रहे थे। खेत में करते हुए कुछ मजदूरों ने आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। इसमें से 3 पुरुष मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 4 महिला मजदूर बिजली की चपेट में आने से झुलसकर घायल हो गईं। इस प्राकृतिक आपदा में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने 4-4 लाख रुपये राहत राशि देगी।

खेत में काम करने के दौरान गिरी बिजली 

यह हादसा जिले के बकोड़ी जमुनिया गांव में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। पुलिस ने मृत मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और घायल लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार ये सभी मजदूर खेत में बुआई का काम कर रहे थे, तभी अचानक आसमान गरजा और आकाश से बिजली उन पर गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही प्रभारी कलेक्टर नवजीवन पवार और एसपी राकेश कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टरों को घायल मजदूरों को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें: घरवालों ने मरा समझ किया अंतिम सस्कार, फिर तेरहवीं के दिन घर पहुंचा ‘मृतक’, जानें क्या है पूरा मामला

सीएम मोहन ने जताया दुख 

राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने आकाशीय बिजली गिरने से मरने वाले लोगों के परिवार को 4-4 लाख रुपये राहत राशि देना ऐलान किया है। इसके अलावा सीएम मोहन यादव ने अपने अधिकारित X हैंडल पर इस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हमेशा पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इसके साथ सीएम मोहन यादव ने घायलों के जल्द ही ठीक होने की कामना की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो