whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केसीआर की बेटी कविता पर सीएम मोहन यादव का वार, बोले- तेलंगाना को लूटने से मन नहीं भरा तो...

CM Mohan Yadav Targets BRS's K Kavitha on Delhi Liquor Scam: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तेलंगाना के हनमकोंडा में पहुंचे। यहां उन्होंने दिल्ली शराब घोटाले को लेकर बीआरएस के चन्‍द्रशेखर राव की बेटी के कविता पर जमकर निशाना साधा है।
04:32 PM May 25, 2024 IST | Pooja Mishra
केसीआर की बेटी कविता पर सीएम मोहन यादव का वार  बोले  तेलंगाना को लूटने से मन नहीं भरा तो

CM Mohan Yadav Targets K Kavitha on Delhi Liquor Scam: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों दूसरे राज्यों में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव बीते दिन तेलंगाना के हनमकोंडा में वारंगल में आयोजित प्रबुद्धजन सम्‍मेलन पहुंचे। यहां उन्होंने बीआरएस और आम आदमी पार्टी पर दिल्ली शराब घोटाले को लेकर जमकर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि बीआरएस के चन्‍द्रशेखर राव की बेटी के कविता ने पहले तेलंगाना को लूटा, फिर दिल्‍ली के शराब घोटाले में शामिल हुई।

के कविता पर सीएम मोहन यादव ने कसा तंज

दिल्ली शराब घोटाले मामले में को लेकर चन्द्रशेखर राव और उनकी बेटी के कविता पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बीआरएस के कर्ताधर्ता चन्द्रशेखर राव के कारनामों के बारे में मुझसे ज्‍यादा तो तेलंगाना की जनता जानती होगी। चन्‍द्रशेखर राव की बेटी दिल्‍ली शराब घोटाले के मामले शामिल थी, जिसके लिए वह अब में जेल हैं। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हैरानी की बात तो यह है की इनका मन तेलंगाना को लूटने से नहीं भरा था, तो यह दिल्‍ली जाकर दूसरी भ्रष्‍ट पार्टी के साथ शराब घोटाले में शामिल हो गई।

यह भी पढ़ें: MP: नर्सिंग घोटाले में बड़ा खुलासा; 10 कॉलेजों पर उठे सवाल, पते पर नहीं पहुंचा कॉउंसिल का लेटर

विपक्ष पर सीएम मोहन का वार

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने हाल-फिलहाल में जेल गए नेताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कि झारखण्ड के मुख्यमंत्री जेल में हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल होकर आए हैं और जमानत पर हैं। दिल्ली शराब घोटाले की आरोपी बीआरएस की कविता जी भी जेल में हैं। वहीं कांग्रेस का राज परिवार तो जमानत पर है ही।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो