whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस का एक्शन प्लान तैयार, सभी सबूतों के साथ होगा वार

MP Congress Action Plan Ready Against Rebel MLAs: मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अपना प्लान तैयार कर लिया है। पार्टी पूरे प्रमाण और सबूतों के साथ बागी विधायकों की कार्रवाई करेगी।
07:02 PM Jun 23, 2024 IST | Pooja Mishra
बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस का एक्शन प्लान तैयार  सभी सबूतों के साथ होगा वार

MP Congress Action Plan Ready Against Rebel MLAs: लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश के इंदौर में जो घटना हुई, उसने कांग्रेस को हिला कर रख दिया। आम चुनाव के दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया था। इसमें कांग्रेस के दो विधायक भी शामिल हैं, जिन्हें पार्टी ने बागी करार कर दिया। इन बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कांग्रेस ने अपना प्लान तैयार कर लिया है। इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने दी है।

Advertisement

विधायकों के खिलाफ सबूत

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने न्यूज 24 को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कांग्रेस की तरफ से विधानसभा में बागी विधायकों की शिकायत अध्यक्ष से की जाएगी। उन्होंने बताया कि नेता प्रतिपक्ष की तरफ से विधानसभा अध्यक्ष को बागी विधायकों की सदस्यता निरस्त करने के लिए पत्र भेजेंगे। उमंग सिंघार ने बताया कि कांग्रेस की तरफ से पूरे प्रमाण और नियम के साथ बागी विधायकों के खिलाफ सबूत दिए जाएंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में हुई महंगाई की बारिश! आसमान छू रहीं धनिया, टमाटर और दाल की कीमतें

विधायक पद से नहीं दिया इस्तीफा 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से दलबदल को लेकर जो आदेश और नियम बताए गए हैं, उसके आधार पर भी सबूत पेश किए जाएंगे। हालांकि, आखिरी फैसला विधानसभा अध्यक्ष का ही होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सदन में दोनों बागी विधायक रामनिवास रावत और निर्मला सप्रे को हम अपने साथ नहीं बैठने देंगे। बता दें कि कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत और निर्मला सप्रे ने कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है, लेकिन अभी तक विधायक पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो