whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूर्व SDM निशा बांगरे का राजनीति से उठा मन, कांग्रेस से दिया इस्तीफा, बोली- यहां नारी के सम्मान की जगह नहीं

Former SDM Nisha Bangre Resigned Congress: मध्य प्रदेश की पूर्व SDM निशा बांगरे ने रविवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। विधानसभा चुनाव के समय उन्होंने अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई थी।
02:26 PM Apr 14, 2024 IST | Pooja Mishra
पूर्व sdm निशा बांगरे का राजनीति से उठा मन  कांग्रेस से दिया इस्तीफा  बोली  यहां नारी के सम्मान की जगह नहीं
पूर्व एसडीएम निशा बांगरे ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

Former SDM Nisha Bangre Resigned Congress: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल विधानसभा चुनाव के समय अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाली पूर्व SDM निशा बांगरे का अब राजनीति से मन उठ गया है। पिछले कुछ दिनों से निशा बांगरे मध्य प्रदेश सरकार से अपनी नौकरी वापस मांग रही है। इसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि पूर्व SDM निशा बांगरे अब राजनीति को अलविदा कह सकती हैं। ऐसे में इसी बीच पूर्व SDM निशा बांगरे ने रविवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

निशा बांगरे का कांग्रेस से इस्तीफा

निशा बांगरे का कांग्रेस से इस्तीफा देना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है। कांग्रेस से निशा बांगरे का इस्तीफा देना यह साफ नहीं करता है कि वह राजनीति की दुनिया को छोड़ेगी या फिर किसी पार्टी में शामिल होगी। बता दें कि, विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की टिकट से लड़ने के लिए निशा बांगरे ने अपने SDM के पद से इस्तीफा दिया था, लेकिन नामांकन करने की तारीख बीतने के बाद अपना इस्तीफा मंजूर हुआ। इसकी वजह से वह कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाई। इसके बाद वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर लड़ने का इंतजार कर रही थी, लेकिन इस चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया। कुछ ही दिनों पहले ही निशा बांगरे को कांग्रेस ने मुख्य प्रवक्ता बनाया था। इसके बाद से निशा बांगरे का 6 महीने के अंदर ही राजनीति से मोहभंग हो गया है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नकुलनाथ पर तंज, बोले- उनके लिए छिंदवाड़ा सिर्फ एक पिकनिक स्पॉट

निशा ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप 

इस्तीफा देते हुए निशा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है कि 'कांग्रेस में नारी के सम्मान के लिए कोई जगह नहीं है।' उन्होंने इसका उदाहरण देते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस के अंदर मध्य प्रदेश में महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया है। उन्होंने बताया है कि वह कांग्रेस में शामिल होकर राजनीति में बड़े स्तर पर काम करना चाहती थी, लेकिन कांग्रेस ने मेरी योग्यता को ही अयोग्यता बना दिया। इसलिए वह कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो