whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बोर्डिंग स्कूल में घिनौना कांड...हॉस्टल में जूनियर से कुकर्म; 5 सीनियर्स ने 2 साल तक की दरिंदगी; ऐसे खुला राज

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के एक नामी स्कूल के हॉस्टल में बड़ा कांड सामने आया है। मामला नर्मदापुरम शहर का है। पुलिस ने अब मामले में कार्रवाई की है। मामला सामने आने के बाद हॉस्टल में ठहरे बच्चों के अभिभावकों में चिंता दिख रही है। विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।
06:10 PM Sep 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
बोर्डिंग स्कूल में घिनौना कांड   हॉस्टल में जूनियर से कुकर्म  5 सीनियर्स ने 2 साल तक की दरिंदगी  ऐसे खुला राज

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक नामी स्कूल के हॉस्टल में बड़ा कांड सामने आया है। यहां की पुलिस ने 5 नाबालिगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी स्टूडेंट हैं। आरोपियों ने हॉस्टल में साथ रह रहे अपने एक जूनियर के साथ लगातार कुकर्म किया। दो साल तक ये आरोपी दरिंदगी करते रहे। लेकिन पीड़ित सहता रहा। इस बात का परिजनों को तब पता लगा, जब पीड़ित परेशान रहने लगा। क्योंकि उसको स्कूल के दूसरे विद्यार्थी चिढ़ाने लगे थे।

बच्चे चिढ़ाने लगे, पीड़ित तनाव में आ गया

दूसरे बच्चों के चिढ़ाने से घरवालों को पूरे कांड का पता लग गया। वे तुरंत बच्चे को घर ले आए। पिता को प्रिंसिपल ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। घटना के बाद बच्चा पूरी तरह तनाव में आ गया। न ही वह किसी से मिलता, न बात करता। लेकिन प्रिंसिपल की ओर से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद उन लोगों ने बच्चे का स्कूल से नाम कटवा लिया। इसके बाद भी प्रिंसिपल के कानों पर जूं नहीं रेंगी। थक-हारकर उन लोगों ने शिकायत देहात थाने में दी। पुलिस ने 5 नाबालिग छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

यह भी पढ़ें:हिस्ट्रीशीटर और बहन समेत 3 लोगों की हत्या, शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे परिवार की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस के अनुसार पीड़ित 8वीं कक्षा का छात्र है। उसने शहर के नामी स्कूल में जुलाई 2022 में एडमिशन लिया था। जिसके बाद हॉस्टल में रहने वाले 5 सीनियर्स ने उसके साथ दरिंदगी करनी शुरू कर दी। आखिरी बार उससे पिछले साल दिसंबर में कुकर्म किया गया था। जिसकी शिकायत MP पुलिस को अब मिली है। बच्चों ने पीड़ित को चिढ़ाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद तनाव में आने पर परिजनों को इसका पता लगा था।

यूपी में टीचर ने किया था कांड

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी दरिंदगी का एक मामला सामने आया था। यहां एक ट्यूशन टीचर ने 6 बच्चों के साथ कुकर्म कर डाला। गंगीरी थाना इलाके में मामला सामने आने के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा था। आरोपी ओमवीर पास के गांव में कोचिंग सेंटर चलाता था। जिसने दो साल में अलग-अलग बच्चों के साथ गलत काम किया। आरोपी के पास बच्चे मैथ और साइंस पढ़ने आते थे। आरोपी बच्चों को देर रात तक रोककर रखता था। पुलिस ने शिकायत के बाद उसे अरेस्ट कर लिया था।

यह भी पढ़ें:बांदा की शहजादी को 21 सितंबर को दुबई में मिलेगी मौत की सजा! रोते मां-बाप की PM मोदी से गुहार; जानें मामला

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो