whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाबा महाकाल के दर पर पहुंची ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक, बोली- अब अखाड़े में बच्चों को सीखाऊंगी पहलवानी

Sakshi Malik visit Baba Mahakaleshwa Mandir: भारत को कुश्ती में ओलंपिक मेडल दिलाने वाली भारतीय पहलवान साक्षी मलिक शुक्रवार को बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में पहुंचीं। यहां साक्षी के साथ उनके पहलवान पति सत्यव्रत कादियान भी आए।
07:49 PM May 24, 2024 IST | Pooja Mishra
बाबा महाकाल के दर पर पहुंची ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक  बोली  अब अखाड़े में बच्चों को सीखाऊंगी पहलवानी

Sakshi Malik visit Baba Mahakaleshwa Mandir: भारत को कुश्ती में ओलंपिक मेडल दिलाने वाली भारतीय पहलवान साक्षी मलिक अपने पहलवान पति सत्यव्रत कादियान के साथ शुक्रवार को बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में पहुंचीं। यहां उन्होंने सबसे पहले बाबा महाकालेश्वर के मंदिर गई, यहां उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना की, साथ ही अभिषेक किया। इसके अलावा साक्षी मलिक और उनके पति सत्यव्रत कादियान ने बैठकर काफी देर तक भगवान महाकाल का ध्यान भी किया।

अब बच्चों को पहलवानी सिखाएंगी साक्षी मलिक

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए साक्षी मलिक ने कहा कि वह जैसा सोचकर महाकाल आई थी, यहां की व्यवस्था उससे कई गुना अच्छी है। साक्षी ने बताया कि उन्होंने बाबा महाकाल के काफी अच्छे से दर्शन किए। अब बस बाबा महाकाल से उनकी यही कामना है कि उनका परिवार में खुशहाली और बाबा की कृपा बनी रहे। इसके साथ ही साक्षी ने कहा कि उन्हें अपने करियर में अब तक कई सारे अवॉर्ड मिले हैं। अब वह अपना खुद का अखाड़ा चलाएंगी, जिसमें वह बच्चों को पहलवानी सिखाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि आज के समय की महिलाएं किसी से कम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: MP में बिजली कटौती पर सियासत तेज! ऊर्जा मंत्री और इमरती देवी की बातचीत ने मामले को दी हवा

तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सोशल मीडिया पर साक्षी मलिक के उज्जैन महाकाल मंदिर विजिट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पहलवान साक्षी अपने पति सत्यव्रत कादियान के साथ बाबा महाकाल में जाते हुए, पूजा करते हुए और नंदी हॉल में बैठकर बाबा की अराधना करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में साक्षी में काल भैरव मंदिर में भगवान के कान में अपनी कामना बोलते हुए दिख रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो