whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स ने भाई की हत्या के शक में भाभी को जिंदा जलाया, रतलाम में दिल दहला देने वाली वारदात

MP के रतलाम जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने भाई की हत्या के शक में भाभी को जिंदा जलाकर मार डाला।
05:33 PM Dec 23, 2023 IST | News24 हिंदी
शख्स ने भाई की हत्या के शक में भाभी को जिंदा जलाया  रतलाम में दिल दहला देने वाली वारदात
रतलाम में महिला को जिंदा जलाया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

MP Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी भाभी को जिंदा जलाकर मार डाला। इसके बाद जो खुलासा हुआ, उसने सबको हैरान कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, जिले के रिंगनोद थाना अंतर्गत ढोढर चौकी क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी सगी भाभी को जिंदा जला दिया। उसे शक था कि कुछ दिन पहले उसके भाई की हुई मौत में महिला का हाथ है। इसी का बदला लेने के लिए उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

पेट्रोल डालकर लगाई आग

ढोढर चौकी में सुरेश बलई नाम के एक व्यक्ति ने अपनी सगी भाभी निर्मला बलई के सिर में रॉड मारकर घायल कर दिया और फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। दरअसल, सुरेश के बड़े भाई प्रकाश की कुछ दिन पहले सालाखेड़ी में मौत हो गई थी। सुरेश को शक था कि उसके भाई ने आत्महत्या की है, जिसकी वजह भाभी है। बस इसी का बदला लेने के लिए उसने इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें: Vivek Bindra और Sandeep Maheshwari के बीच क्या था विवाद, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर बटोरी सुर्खियां

बताया जाता है कि जब तक महिला जलकर मर नहीं गई, तब तक सुरेश घटना स्थल पर किसी को आने नहीं दिया। थाना प्रभारी रिंगनोद पातीराम डाबरे और ढोढर चौकी प्रभारी नागेश यादव ने घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुरेश बलई को हिरासत में ले लिया है। वहीं, मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: MP के वो 5 दिग्गज, जो थे CM पद के दावेदार, किसे मंत्रिमंडल में मिलेगी जगह, कौन लड़ेगा लोकसभा चुनाव?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो