खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मध्य प्रदेश में बारिश से स्कूल की दीवार गिरी, मलबे में दबीं 4 जिंदगियां

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। एक स्कूल की दीवार गिरने से चार बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, जिससे हाहाकार मच गया। इस दुर्घटना में कई बच्चे भी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
05:55 PM Aug 03, 2024 IST | Deepak Pandey
मध्य प्रदेश में स्कूल की दीवार गिरी।
Advertisement

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रीवा जिले में बारिश से सनराइज पब्लिक स्कूल की दीवार गिर गई, जिसके मलबे में 4 जिंदगियां दब गईं। सूचना पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम की ओर से मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है। इस हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई, जबकि कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

काफी पुरानी है स्कूल की बिल्डिंग

यह घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ नईगढ़ी मोड़ में स्थित प्राइवेट सनराइज पब्लिक स्कूल में घटी। इस स्कूल में शनिवार को बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, तभी एक दीवार गिर गई। दीवार के नीचे दबने से चार मासूम बच्चों की जान चली गई। इस घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि स्कूल की बिल्डिंग काफी पुरानी है। बारिश की वजह से दीवारों में नमी थी, जिससे यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : MP के सरकारी कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, सीएम मोहन यादव का रक्षाबंधन से पहले बड़ा ऐलान

Advertisement

मलबे से निकाले गए शव

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को दी। डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। इस हादसे के बाद प्रशासन ने पुलिस और लोगों की मदद से मलबे में दबे बच्चों का शव बाहर निकाला। वहीं, इस दुर्घटना में घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के नक्शे कदम पर मोहन सरकार, मिली ये नई जिम्मेदारी

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या 

दीवार के मलबे के नीचे और भी बच्चों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। टीम की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव से रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement