whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

साध्वी मंदाकिनी गिरफ्तार, आत्महत्या करने की थी कोशिश, लाखों रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

Sadhvi Mandakini Arrest By MP Police: आत्महत्या करने की कोशिश करने वाली उज्जैन की साध्वी मंदाकिनी उर्फ ममता जोशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साध्वी मंदाकिनी के खिलाफ धोखाधड़ी के 2 मामले दर्ज किए गए हैं।
01:42 PM May 14, 2024 IST | Pooja Mishra
साध्वी मंदाकिनी गिरफ्तार  आत्महत्या करने की थी कोशिश  लाखों रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है मामला

Sadhvi Mandakini Arrest By MP Police: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, आत्महत्या करने की कोशिश करने वाली साध्वी मंदाकिनी उर्फ ममता जोशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि साध्वी मंदाकिनी के खिलाफ प्रदेश के अलग-अलग थानों में धोखाधड़ी के २ मामले दर्ज किए गए हैं। फिलहाल पुलिस उनसे इन्हीं मामलों में पूछताछ कर रही है। आरोप है कि साध्वी मंदाकिनी पुरी ने उज्जैन के एक संत से निरंजनी अखाड़े का महामंडलेश्वर बनवाने के नाम पर 7.5 लाख रुपये ले लिए थे।

ये है मामला 

बता दें कि साध्वी मंदाकिनी पुरी के खिलाफ चिमनगंज मंडी थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया। शिकायतकर्ता ने साध्वी मंदाकिनी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उज्जैन के एक संत से निरंजनी अखाड़े का महामंडलेश्वर बनवाने के नाम पर 7.5 लाख रुपये लिए थे। पुलिस ने जांच के बाद साध्वी मंदाकिनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया। इसके अलावा, उसी दिन साध्वी मंदाकिनी ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या की कोशिश की। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तब से ही वह जिला अस्पताल में भर्ती थी।

यह भी पढ़ें: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन से CM मोहन यादव दुखी, बोले- हमने साथ काम किया था

अखाड़े से निष्कासित हुई साध्वी मंदाकिनी 

इस मामले के सामने आने के बाद इसी तरह का एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया। जयपुर के एक संत ने महाकाल थाने में साध्वी मंदाकिनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। इन मामलों के सामने आने के बाद से अखाड़ा परिषद ने साध्वी मंदाकिनी को अखाड़े से निष्कासित कर दिया। वहीं आज चिमनगंज मंडी पुलिस ने साध्वी को जिला अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया। एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने बताया कि साध्वी मंदाकिनी पुरी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो