whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

Sagar Accident News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में टमाटरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। 80 से 100 रुपये प्रतिकिलो बिक रहे टमाटर को लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई। ट्रक का ड्राइवर असहाय होकर खड़ा रहा। उसने लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन लोग टमाटर लेकर भागते दिखे।
08:19 PM Jul 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
हाईवे पर मची टमाटरों की लूट  ड्राइवर रोकता रहा  लोग कैरेट बोरियां भरकर भागते रहे
टमाटरों को ले जाते लोग।

Madhya Pradesh News: (विपिन श्रीवास्तव, सागर) मध्य प्रदेश के सागर जिले में टमाटरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिले के बांदरी थाना क्षेत्र के रजोआ गांव के पास हाईवे के किनारे सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ। हाईवे से गुजर रहे वाहन चालकों और रजोआ के ग्रामीणों को जैसे ही टमाटर से भरे ट्रक के पलटने की खबर लगी तो लोग बोरी और थैले लेकर मौके पर आ डटे। टमाटर भरने के लिए टूट पड़े। ट्रक का चालक अकेला था, उसने लोगों को रोकने की कोशिश की। लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे। असहाय ड्राइवर खड़ा देखता रहा, लोग टमाटर लूटते रहे। इसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया, लेकिन तब तक 8 क्विंटल से ज्यादा टमाटर लोग लूट कर ले जा चुके थे।

mp news

अचानक सामने आया वाहन, ड्राइवर ने खोया नियंत्रण

ड्राइवर ने बताया कि अचानक सामने से वाहन आ जाने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में टमाटर भरा हुआ था, जो रोड पर बिखर गया। जानकारी लगते ही लोग बोरियों में भरकर टमाटर ले गए। इन दिनों टमाटर के भाव आसमान पर हैं। 80 से 100 रुपये प्रति किलो तक बाजार में टमाटर बिक रहा है। स्थानीय मंडियों में टमाटर न होने से इसे बाहर से मंगवाया जा रहा है। जैसे ही लोगों को टमाटर से भरे ट्रक के पलटने की खबर लगी तो वे भी लूटने के लिए पहुंच गए। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह लोग बोरियों में भरकर टमाटर ले जा रहे हैं? बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की भीड़ को वहां से हटाया।

mp news

यह भी पढ़ें:Ganga Expressway क्या है? महाकुंभ से पहले योगी सरकार देगी यूपी को ये खास सौगात

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: 17 साल की उम्र में चुराई साइकिल, 17 साल बाद भी सलाखों के पीछे शख्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो