whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाजार में शॉपिंग करने आई थी पत्नी, चाकू से अधमरा कर भाग गया पति; जानें वजह

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के शहडोल में पति-पत्नी का विवाद सड़क पर आ गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, महिला का पति फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
08:24 PM Aug 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
बाजार में शॉपिंग करने आई थी पत्नी  चाकू से अधमरा कर भाग गया पति  जानें वजह

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के शहडोल में शुक्रवार को बीच बाजार महिला को उसके पति ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। महिला नीचे गिर गई, लेकिन आरोपी उसे चाकू से गोदता रहा। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं, चाकू लगने के बाद घायल हुई महिला खुद को बचाने के लिए भीड़ से भीख मांगती रही। बाजार हाट में आरोपी को पकड़ने के लिए लोगों ने प्रयास भी किया। लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। नगरपरिषद बकहो के अंतर्गत आते मंगली बाजार में वारदात हुई है। घायल हुई महिला को गंभीर हालत में लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार में दाखिल करवाया है। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। अमलई पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए हैं।

यह भी पढ़ें:कुल्हाड़ी से वार कर मनीष को उतारा था मौत के घाट, 9वीं क्लास के छात्र ने क्यों रची साजिश? ऐसे खुला राज

अप्रैल में सरस्वती विहार इलाके में भी अप्रैल माह में एक शख्स ने पत्नी की जान ले ली थी। आरोपी ने बेरहमी से वार करके पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद आरोपी थाने पहुंच गया था। टेडी बंगिया के रहने वाले आरोपी गोविंद गोला ने अपनी 32 साल की पत्नी मंजू गोला की मूसली से वार करके हत्या की थी। मंजू एक नर्स थी। जिसकी शादी को 12 साल हुए थे। आरोपी उसके चरित्र पर शक करता था।

पहले पत्नी को मार डाला, फिर खुद का गला काटा

मई में बिहार के पूर्णिया में भी ऐसा मामला सामने आया था। हाट इलाके की हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले शख्स ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। 26 साल के नशारुद्दीन खान ने पत्नी चांदनी को मार डाला था। आरोपी पत्नी पर शक करता था। उसे लगता था कि चांदनी का किसी से अफेयर चल रहा है। आरोपी पेंटर का काम करता था। आरोपी ने हत्या के बाद खुद का गला भी काट लिया था। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:3 बच्चों की मां के 2 पति, चकरा गई पुलिस; हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद जानें महिला ने किसे चुना?

यह भी पढ़ें:स्कूल में शूटआउट…नर्सरी के बच्चे ने क्लासमेट को मारी गोली, घर से छिपाकर लाया था गन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो