whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! कपल ने नाबालिग से 8 दिनों तक करवाया देह व्यापार, एक दिन मिल गई बुआ

Shameful Couple Force Minor Girl For Prostitution: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक कपल ने एक नाबालिग से 8 दिनों तक की उससे देह व्यापार करवाया। कपल सहित 3 लोगों के खिलाफ 20 धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
05:40 PM Jun 01, 2024 IST | Pooja Mishra
शर्मनाक  कपल ने नाबालिग से 8 दिनों तक करवाया देह व्यापार  एक दिन मिल गई बुआ

Shameful Couple Force Minor Girl For Prostitution: मध्य प्रदेश के उज्जैन से धोखाधड़ी और नाबालिग के साथ देह व्यापार का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक कपल ने हालात की मारी एक नाबालिग की मजबूरी का फायदा उठाते हुए 8 दिनों तक उससे देह व्यापार करवाया। कपल ने नाबालिग को अच्छी सैलरी के साथ काम दिलाने का वादा दिया था। महिला थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर कपल सहित 3 लोगों के खिलाफ 20 धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्यूटी पार्लर में हुई थी मुलाकात

यह मामला उज्जैन के पंवासा इलाके का है। आरोपियों की पहचान पंवासा निवासी हर्ष, भावना (हर्ष की पत्नी) और पायल (कपल की साथी) के रूप में हुई है। नाबालिग ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी उम्र 17 साल है और वह इंदौर की रहने वाली है। कुछ दिनों पहले हर्ष की पत्नी भावना से उसकी मुलाकात इंदौर के एक ब्यूटी पार्लर में हुई थी। यहां भावना ने नाबालिग लड़की से कहा कि वह उज्जैन में उसे अच्छी सैलरी पर काम दिलवाएंगी। भावना की बात पर विश्वास करके नाबालिग उज्जैन पहुंच गई। यहां भावना उसे पंवासा में अपने घर ले गई।

यह भी पढ़ें: MP Exit Poll 2024 Live Updates: मध्य प्रदेश में किसका भारी होगा पलड़ा? जल्द आएंगे एग्जिट पोल के आंकड़े

एक दिन मिल गई बुआ

नाबालिग ने बताया कि यहां भावना ने 8 दिनों तक उससे देह व्यापार करवाया। हर्ष और भावना ने अपनी साथी पायल के साथ मिलकर 8 दिनों तक उज्जैन की अलग-अलग कॉलोनियों में नाबालिग को ले जाकर उससे देह व्यापार करवाया। ऐसे ही एक दिन भावना नाबालिग को कहीं लेकर जा रही थी, तभी अचानक रास्ते में नाबालिग को उसकी बुआ मिल गई। बुआ से मिलने के बाद नाबालिग आरोपियों के चंगुल से छूटी। इसके बाद नाबालिग ने सारी आपबीती अपनी बुआ को सुनाई, जिसके बाद बुआ उसे महिला थाने ले गई।

20 आपराधिक धाराओं के तहत FIR दर्ज

नाबालिग की शिकायत पर महिला थाने ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 20 आपराधिक धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित नाबालिग ने उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने इन 8 दिनों में उसके साथ दुष्कर्म किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो