whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा पर भड़के शिवराज, राजनीति का जोकर बता बोले- इंन्हे कोई गंभीरता से नहीं लेता

Shivraj Singh Chauhan Called Mani Shankar Iyer Joker: भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया है।
03:01 PM May 10, 2024 IST | Pooja Mishra
मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा पर भड़के शिवराज  राजनीति का जोकर बता बोले  इंन्हे कोई गंभीरता से नहीं लेता

Shivraj Singh Chauhan Called Mani Shankar Iyer Joker: सैम पित्रोदा के बाद अब कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान से देश में राजनीति का माहौल काफी गर्म कर दिया है। दरअसल, मणिशंकर अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पाकिस्तान को परमाणु बम के लिए सम्मान देने की बात कर रहे हैं। अब उनके इसी बयान को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया है।

राजनीति के जोकर है ये दोनों

मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा के बयान की आलोचना करते हुए विदिशा सीट से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मणिशंकर अय्यर और सैम पित्रोदा राजनीति के जोकर हैं। उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है। चुनाव में हार के डर से ये लोग उटपटांग बयान दे रहे हैं, जिसे जनता भी मनोरंजन के रूप में लेती है। इसके साथ ही उन्होंने इंडी गठबंधन के नेताओं को डरपोक कहा है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर भड़के शिवराज, बोले- पद के लिए नहीं देश की सेवा के लिए राजनीति करती है BJP

इंडी गठबंधन पर शिवराज का वार 

शिवराज सिंह चौहान ने इंडी गठबंधन के नेताओं पर वार करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं का बौद्धिक दिवालिया हो गया है। ये UPA की ढीली ढाली सरकार नहीं है। भारत के प्रधानमंत्री 56 इंच सीने वाले हैं। भाजपा किसी भी दोषी को छोड़ेगी नहीं। इंडी गठबंधन में डरपोक लोग हैं। बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने अपने वीडियो वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि ये उनका पुराना वीडियो है, जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो