whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं नेता नहीं आपका मामा हूं...', बुधनी में शिवराज सिंह चौहान ने जनता से की दिल की बात

Shivraj Singh Chauhan in Budhni: भाजपा के प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी पहुंचे। यहां उन्होंने संबोधन के दौरान लोगों से दिल की बात की।
06:35 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
 मैं नेता नहीं आपका मामा हूं      बुधनी में शिवराज सिंह चौहान ने जनता से की दिल की बात
बुधनी में शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chauhan in Budhni: मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं द्वारा लगातार प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान शिवराज सिंह ने बुधनी की जनता से दिल की बात की। यहां उन्होंने कहा कि आपके बीच कोई नेता नहीं आपका मामा आया है।

शिवराज सिंह का संबोधन

अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने क्षेत्र के लोगों को अपना परिवार बताया और कहा कि आज इस सभा में भाषण नहीं होगा... बात होगी। आज आपके बीच कोई नेता नहीं मामा आया है। उन्होंने कहा कि उनके जीवन का लक्ष्य सिर्फ अपने प्रदेश और क्षेत्र के लोगों की जिंदगी को बेहतर करना है। उन्होंने बताया कि बहुत ही कम उम्र में उन्होंने लोगों के लिए लड़ना शुरू किया था, बुधनी वाले इसके बाद के गवाह हैं कि उन्होंने कितने आंदोलन और प्रदर्शन किए हैं। शिवराज ने कहा कि उनके मन में एक है कि 'मैं अपने लिए जीया तो क्या जीया, ए दिल तू दूसरों के लिए जी'

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी के बयान पर कही ये बड़ी बात

जनता का किया धन्यवाद

शिवराज सिंह चौहान ने जनता का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि आपने पहले मुझे विधायक बनाया, फिर सांसद बनाया। इसके बाद आप लोगों के आशीर्वाद से मुझे मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला। मुख्यमंत्री बनने के बाद मैंने पहले बेटी को वरदान बनाने का संकल्प लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो