whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला', बंगाल में दहाड़े शिवराज सिंह चौहान, बताया INDIA का मतलब

Shivraj Singh Chauhan Targets Mamata Banerjee: भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान पार्टी के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा के दौरान INDI गठबंधन और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि बंगाल में दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदल दिया है।
07:38 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
 दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला   बंगाल में दहाड़े शिवराज सिंह चौहान  बताया india का मतलब

Shivraj Singh Chauhan Targets Mamata Banerjee: मध्य प्रदेश में आज लोकसभा के चौथे चरण के लिए मतदान किया गया। प्रदेश के अंतिम चरण में 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई। इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान पार्टी के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा के दौरान INDI गठबंधन और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लिया। इस दौरान उन्होंने INDI गठबंधन मतलब बताया। साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदल दिया है।

ममता पर शिवराज का वार 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा कि बंगाल में दीदी ने गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदल दिया है। बंगाल में दीदी मां माटी मानुष की नहीं बल्कि माफिया, मर्डर और मनी की सरकार चलाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिंदूर खेला को लेकर कहा कि ममता दीदी ने क्रूरता के साथ बंगाल की महिलाओं का पवित्र त्योहार सिंदूर खेला उनसे छीन लिया। टीएमसी के गुंडों ने बंगाल की कई महिलाओं का सुहाग उजाड़ डाला। अपने भाषण में करबो-लड़बो-जीतवो करने वाली दीदी अपनी सरकार में काटबो, लड़ाबो और मारबो कर रही है। ममता दीदी अब घोटाला दीदी बन गईं हैं।

यह भी पढ़ें: ‘चुनाव के नतीजे देंगे गलतियों का हिसाब’, CM मोहन यादव ने कांग्रेस पर साधा निशा

क्या है INDI गठबंधन ना

भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने INDI गठबंधन वार करते हुए इसका पूरा मतलब समझाया है। उन्होंने कहा कि I का मतलब Immature (अपरिपक्व) क्योंकि इंडी गठबंधन के नेता ऊलजलूल भाषण देते है। N का मतलब Nervous (घबराना) क्योंकि इंडी गठबंधन के सभी नेता घबराए हुए हैं। D का मतलब Dangerous (खतरनाक) क्योंकि देश विरोधी बातें करते हैं। I का मतलब Ignorant (अनभिज्ञ) क्योंकि इनके नेताओं को जनता से जुड़े विषयों की जानकारी नहीं है, इन्हें जनता की परेशानियों से कोई सरोकार नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो