whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैनेजर को भट्ठे में जिंदा जलाया; MP में दिल दहला देने वाली वारदात, प्यार का खौफनाक अंजाम

Company Manager Murder: प्रेम प्रसंग के विवाद में कंपनी के मैनेजर को भट्ठे में फेंककर जिंदा जला दिया गया। दुर्गंध आने पर वारदात का पता चला तो मैनेजर की आधी जली लाश भट्ठे से निकाली गई। पुलिस वारदात अंजाम देने वालों की तलाश में जुटी है।
01:51 PM Jun 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
मैनेजर को भट्ठे में जिंदा जलाया  mp में दिल दहला देने वाली वारदात  प्यार का खौफनाक अंजाम
वारदात की जानकारी देता मृतक का बेटा और पुलिस जांच अधिकारी।

MP Company Manager Murdered Burnt Alive (प्रभाकर सिंह सोमवंशी, जबलपुर): मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाली वारदात अंजाम दी गई है। कुठला थाने के तहत आने वाले गांव कछगवां में कंपनी मैनेजर को भटठ्ठे में फेंककर जिंदा जला दिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

मानव शरीर जलने की दुर्गंध आने पर वारदात का पता चला तो जांच करने मैनेजर की लाश उसमें मिली। जब तक मैनेजर को भट्ठे से निकाला जाता, उसकी मौत हो चुकी थी। उसका आधा शरीर पूरी तरह से जल चुका था। मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वारदात प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दी गई, लेकिन किसके इसकी जांच करने में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:हुस्न के जाल में फंसाया, 40 गोलियां मरवाईं और…कौन है नई लेडी डॉन अनु? जिसकी दिल्ली पुलिस को तलाश

मारपीट करने के बाद जिंदा भट्ठे में फेंका

ASP डॉ. संतोष डेहरिया एवं कुठला TI अभिषेक चौबे भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चूना भट्ठा में गांव मुडेहरा निवासी 55 वर्षीय सम्मू विश्वकर्मा पुत्र सुंदरलाल विश्वकर्मा मैनेजर के पद पर कार्यरत था, लेकिन कुछ लोगों ने बीती रात उसके साथ मारपीट की और उसे जिंदा भट्ठे में फेंक दिया।

मैनेजर की लाश पूरी तरह राख हो चुकी है। भट्टे से जब मैनेजर के शव को बाहर निकाला गया तो पुलिस के हाथ मैनेजर की बॉडी के कुछ ही हिस्से लगे। सूत्र बताते हैं कि चूने भट्ठे में हुई घटना के कारण वहां काम करने वाले मजदूर डर के कारण भाग खड़े हुए हैं। 55 वर्षीय मैनेजर की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:बच्चे की मौत का खौफनाक वीडियो! महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन केस, कार ने कुचला साइकिल सवार

हत्या का मामला लग रहा पुलिस को

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया ने बताया कि कुठला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव कछगवां में सिमको कंपनी के चूना भट्ठा है। उसमें काम करने वाले मैनेजर का जला हुआ शव बरामद हुआ है। पहली नजर में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। लोगों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच की जा रही है।वारदात में शामिल लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सारे पहलुओं पर गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है। इस मामले में आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:प्लेन में आग का भयानक वीडियो! 138 पैसेंजरों की जान बची, मलेशिया जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो