whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टेबाजी,15 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त, उज्जैन पुलिस की कार्रवाई

Ujjain Cricket Satta News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में क्रिकेट में सट्टा लगाने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस छापेमारी में कई लोगों को अरेस्ट किया गया है और इसके साथ ही कैश जब्त किया गया है।
03:23 PM Jun 14, 2024 IST | Deepti Sharma
t20 वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टेबाजी 15 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त  उज्जैन पुलिस की कार्रवाई

Ujjain Cricket Satta News: (अजय नीमा) उज्जैन। अक्सर जब विश्व कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट होता है तब सट्टेबाजी के मामले भी काफी सामने आते हैं। अब ऐसा ही एक मामला उज्जैन के मुसद्दीपुरा और हरिफाटक-इंदौर रोड़ बायपास स्थित ड्रीम 19 कालोनी से सामने आया है। जहां टी20 विश्व कप के मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को मिली तो एसपी प्रदीप शर्मा की मौजूदगी में क्राइम ब्रांच और थानों के पुलिस अफसरों ने बीती रात ड्रीम 19 कालोनी में दबिश दी। जहां से पुलिस ने 15 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद की।

लोगों को दिखाने के लिए करता था बिल्डर का काम

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीयूष चौपड़ा जो मुसद्दीपुरा का रहने वाला है वो लोगों की नजरों में एक बिल्डर है जबकि इसकी आड़ में पीयूष बड़े पैमाने पर क्रिकेट का सट्टा संचालित करता था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने क्राइम ब्रांच व थानों की टीम को मुसद्दीपुरा और ड्रीम 19 कालोनी पर दबिश देने के लिए भेजा था। हालांकि, पीयूष पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया था।

पुलिस ने रातभर की कार्रवाई

पुलिस ने ड्रीम 19 कालोनी के मकान नंबर 17-18 पर रातभर कार्रवाई की। इस दौरान मौके पर एसपी प्रदीप शर्मा भी मौजूद रहे। बरामद किए गए 15 करोड़ रुपये को गिनने के लिए नोट गिनने की मशीन भी बुलानी पड़ी। वहीं, पुलिस ने मोबाइल, लेपटॉप सहित सट्टे के उपयोग में आने वाले कई उपकरणों को भी बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने पीयूष के 9 साथियों को हिरासत में ले लिया है। इनके पास से 3.50 करोड़ की विदेशी करंसी के साथ सोने के बिस्किट और आभूषण भी बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, लंबे समय से ड्रीम 19 कालोनी स्थित मकान नंबर 17-18 में सट्टे का कारोबार चल रहा था। जिसकी जानकारी आस-पास रह रहे लोगों को भी नहीं थी। अब पुलिस को फरार आरोपी पीयूष के मकान पर भी तैनात किया गया है। पीयूष के घरवालों को भी घर के अंदर ही रहने को कहा गया है।

ये भी पढ़ें- क्यों नहीं रद्द हुई अक्षय कांति बम के कॉलेज की मान्यता?, MP के उच्च शिक्षा मंत्री ने दिया जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो